पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:उत्तराखंड ने गुडगांव को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

25 वीं अंतर राज्य हरिओम स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत बुधवार को जया मार्किट के खेल ग्राउंड पर उत्तराखंड और गुडगांव के मध्य रोमांचक क्रिकेट मुकाबला हुआ। जिसमें उत्तराखंड ने गुडगांव पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। आयोजन समिति के अनुसार गुड़गांव ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तो उसके बल्लेबाज गौरव ने 38, कपिल ने 34, सतवीर ने 26 रन बटोरते हुए 20 ओवर के मैच में 158 रन बनाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड के प्रारंभिक बल्लेबाज जहां सस्ते में ही आउट होकर पवेलियन लौट गए तो वही अरुण पवार ने 43 रनों की पारी खेल अपनी टीम को मजबूत स्थिति प्रदान कर मुकाबले में उत्तराखंड को पांच विकेट से जीत दिला कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया।

पंकज पांडे को ऑलराउंडर प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में कॉमेंट्री की जिम्मेदारी दीपक जैन, रोहतास शर्मा, संजय जैन बड़जात्या निभा रहे थे तो वही स्कोरिंग अमित पाठक राजू सैनी के द्वारा की गई। आयोजक ने बताया आज आगरा और दिल्ली के बीच मैच होगा।
क्रिकेट प्रतियोगिता में सिंहावली ने नगर को 9 विकेट से हराया

कस्बे के खरखड़ी मार्ग पर चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में सिंहावली की टीम ने नगर को 9 विकेट से हरा दिया। इसमें नगर की टीम ने पहले खेलते हुए 15 ओवरों में 106 रन बनाये। जबाव में सिंहावली की टीम ने एक विकेट खोकर यह लक्ष्य हांसिल कर लिया। इस मैच में सिंहावली के फजल मैन ऑफ द मैच रहे।

इन्होंने 45 रन बनाए। एक अन्य मैच में नांगल ने खरखड़ी को 9 रनों से हरा दिया। इसमें नांगल ने पहले खेलते हुए 120 रन बनाए।इसका पीछा करते हुए खरखड़ी की टीम 111 रन ही बना सकी। इसके मैन ऑफ द मैच साहून खान रहे। इन्होंने 55 रन बनाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें