• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Visited Bharatpur City, Instructed To Treat Sujan Ganga Canal On The Lines Of Anasagar Lake Of Ajmer, Dhariwal Did Plantation In The Park

UDH मंत्री शांति धारीवाल का दो दिवसीय दौरा:सुजान गंगा नहर को अजमेर की आनासागर झील की तर्ज पर ट्रीटमेंट करने के दिए निर्देश, पार्क में धारीवाल ने किया वृक्षारोपण

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर। शहर के विकास को लेकर राज्य मंत्री सुभाष गर्ग से चर्चा करते यूडीएच मंत्री धारीवाल। - Dainik Bhaskar
भरतपुर। शहर के विकास को लेकर राज्य मंत्री सुभाष गर्ग से चर्चा करते यूडीएच मंत्री धारीवाल।

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल दो दिवसीय भरतपुर दौरे पर हैं। मंत्री शांति धारीवाल कल भरतपुर आये थे जिन्होंने आज शहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सुजान गंगा नहर का हाल देखा। इसके साथ ही शहर के बिहारी जी मंदिर और टाउन हॉल भी पहुंचे। नहर के पानी को साफ करने पर जोर देते हुए कहा कि अजमेर के आनासागर की तरह सुजान गंगा नहर का भी ट्रीटमेंट कराया जाए।

मंत्री शांति धारीवाल के साथ चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग सहित प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने शहर के जघीना गेट पर सिटी फ्लड कंट्रोल ड्रेन का अवलोकन किया। चिकित्सा राज्यमंत्री ने बताया कि करीब आठ किलोमीटर लम्बाई की इस ड्रेन की सफाई करने, गहरा करने और दोनों ओर पटरियों पर सड़क बनाने का काम स्वीकृत कराया जा चुका है। जिस पर नगरीय विकास मंत्री ने निर्देश दिए कि कार्य के गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। इसके बाद उन्होंने इंदिरा गांधी पार्क का भी निरीक्षण किया।

पार्क में पौधरोपण करते मंत्री शांति धारीवाल।
पार्क में पौधरोपण करते मंत्री शांति धारीवाल।

इसके बाद यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल शहर के टाउन हॉल पहुंचे। जिसे देख उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए की टाउन हॉल को ठीक करवाने के लिए पूरी प्लानिंग बनाकर भेजी जाए। टाउन हॉल के बाद शांति धारीवाल शहर के गौरव बेटी पार्क पहुंचे जहां उन्होंने पार्क में पौधरोपण किया।