• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Visiting Mewat Areas, Said Effective Steps Will Be Taken To Prevent Incidents Of Cyber Crime, Cyber Police Station Will Open In Bharatpur Soon

SOG के DIG पहुंचे भरतपुर:मेवात इलाकों का कर रहे दौरा, कहा- साइबर क्राइम की घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जायेंगे प्रभावी कदम, जल्द ही भरतपुर में खुलेगा साइबर थाना

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
SOG DIG शरत कविराज के साथ भरतपुर एसपी देवेंद्र विश्नोई। - Dainik Bhaskar
SOG DIG शरत कविराज के साथ भरतपुर एसपी देवेंद्र विश्नोई।

भरतपुर जिले के मेवात इलाके में बढ़ती साइबर क्राइम घटनाओं को लेकर बुधवार को SOG के DIG शरत कविराज कामां पहुंचे। इस दौरान उनके साथ एसपी देवेंद्र विश्नोई सहित सभी पुलिस के आलाधिकारी मौजूद रहे। DIG शरत कविराज मेवात इलाके का दौरा कर रहे हैं।

इस दौरान DIG शरत कविराज ने कहा की भरतपुर पुलिस के अधिकारियों के साथ मेवात इलाके का दौरा किया जा रहा है। मेवात इलाके में साइबर क्राइम को रोकने के लिए जो भी पुलिस के सामने समस्याएं आ रही हैं उनके बारे में पता किया जा रहा है। साथ ही साइबर क्राइम को रोकने के लिए मजबूत कदम उठाने को लेकर प्लानिंग की जा रही है। साइबर क्राइम को रोकने के लिए भरतपुर पुलिस जल्द ही प्रभावी कदम उठाएगी।

DIG शरत कविराज ने बताया की जल्द ही भरतपुर जिले में साइबर क्राइम को रोकने के लिए साइबर थाना खोला जाएगा और भरतपुर पुलिस के लिए जो भी टेक्निकल समस्या आ रही है उन्हें जल्द ही दूर किया जाएगा।

आपको बता दें की मेवात इलाके में दिन पर दिन साइबर क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आरोपी फेक कॉल, सोशल मीडिया सहित कई हाईटेक तरीकों से लोगों को अपने जाल में फसा लेते हैं और उनसे मोटी रकम वसूलते हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी साइबर क्राइम करने वाले आरोपियों पर रोक नहीं लगा पा रही जिसको लेकर SOG के DIG मेवात इलाकों का दौरा कर रहे हैं। साथ ही यह देखा जा रहा है की भरतपुर पुलिस के सामने आरोपियों को पकड़ने के लिए क्या अड़चने आ रही हैं।

खबरें और भी हैं...