पोखर में डूबने से 8 साल के बच्चे की मौत:छोटे भाई के साथ खेल रहा था, पैर फिसलने से हुआ हादसा

भरतपुरएक महीने पहले

भरतपुर में अटल बंद थाना के बरसो का नगला इलाके में एक बच्चा खेलते समय पोखर में डूब गया जिससे बच्चे की मौत हो गई। वरुण अपने छोटे भाई ऋषि के साथ खेल रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह सीधा पोखर में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने उसे पोखर से बाहर निकाला और आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

वरुण के परिजनों ने बताया की 8 साल का वरुण क्लास में 2 में पढ़ता था। वह स्कूल से पढ़ाई करके घर आया कर अपने छोटे भाई ऋषि उम्र 6 साल के साथ खेलने के लिए पोखर पर चला गया। दोनों भाई पोखर के पास खेल रहे थे। अचानक से वरुण का पैर का फिसल गया और वह पोखर में जा गिरा।

जैसे ही वरुण का पैर फिसला तभी ऋषि तेज-तेज चिल्लाने लगा। ऋषि की चिल्लाने की आवाज सुन मौके पर काफी लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। इतने में ऋषि भाग कर अपने पहुंचा और अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। वरुण के परिजन जब तक पोखर पर पहुंचे तब तक लोगों ने वरुण को पोखर से निकाल लिया।

जिसे लेकर तुरंत आरबीएम अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर्स ने वरुण को मृत घोषित कर दिया। वरुण के वरुण के पिता वेल्डिंग का काम करते हैं वरुण की एक बड़ी बहन भी है जिसका नाम तनु है वह 6वीं क्लास में पढ़ती है।