हत्या के मामले में भाई के बाद बहन गिरफ्तार:बहन को घर ले जाने से रोका तो युवक को मारी थी गोली, बहन और ससुराल वालों का चल रहा था झगड़ा

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कामां थाने में बच्चे के साथ बैठी युवती, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
कामां थाने में बच्चे के साथ बैठी युवती, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भरतपुर जिले के कामां थाना इलाके में गोली मारकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी की बहन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 26 दिसंबर को यह घटना हुई थी। तब पंचायत के बीच से बहन का ले जाने पर युवक ने भाई को रोका तो उसने गोली मार दी थी।

गोली मारने वाले भाई को ग्रामीणों ने घटना के समय ही पकड़ लिया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।

यह था पूरा मामला

वसीमा की शादी कामां थाना इलाके के गुंड़गांव में हुई थी। वसीमा कामां थाना इलाके के दौलवास की रहने वाली थी लेकिन उसका ससुराल वालों से कोई कहासुनी हो गई थी। इस मामले को निपटाने के लिए गांव में एक पंचायत बैठी थी पंचायत में वसीमा का भाई अलीम भी आया हुआ था। अलीम अपनी बहन को घर ले जाना चाहता था। लेकिन पंचायत के लोग चाहते थे की वह पंचायत में ही वसीम और उसकी ससुराल के बीच हुए झगड़े का निपटारा कर दें। अलीम जब अपनी बहन वसीमा को घर ले जाने लगा तो ग्रामीणों ने अलीम को रोकने की कोशिश की इतने में अलीम ने पिस्टल निकाल ली और सभी को गोली मारने की धमकी देने लगा। गांव का एक युवक शब्बीर अलीम से पिस्टल छीनने की कोशिश करने लगा इतने में अलीम ने शब्बीर को गोली मार दी। जिससे शब्बीर की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी के बाद उसकी बहन को किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने अलीम को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शब्बीर के परिजनों ने शब्बीर की हत्या का मामला कामां थाने में दर्ज करवाया जिसमें अलीम के साथ उसकी बहन और एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया। अलीम के बाद अब पुलिस ने अलीम की बहन वसीमा को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी की तलाश जारी है।

बहन को ले जाने से रोका तो मार दी गोली:लड़की को उसके ससुराल से घर ले जा रहा था, बहन के ससुराल वालों ने कर दी भाई की पिटाई

खबरें और भी हैं...