पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सालों ने की जीजा की पिटाई:बहन से मारपीट करने पर जीजा को कमरे में ले जाकर हाथ-पैर बांधे, मुंह में कपड़ा ठूंसा, ऊपर बैठकर थप्पड़ भी मारे, मारपीट के बाद फरार, VIDEO

भरतपुर20 दिन पहले
जीजा की पिटाई करते हुए दोनों साले। दोनों ने जीजा को बुरी तरह से पीटा।

भरतपुर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर हाथ उठाना महंगा पड़ गया। जब उसके भाइयों को यह बात पता चली कि उनका जीजा आए दिन बहन के साथ मारपीट करता है तो दोनों साले जीजा को सबक सिखाने उसके घर पहुंच गए। वहां एक कमरे में ले गए और हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घरवाले बाहर खड़े मारपीट न करने की गुहार करते रहे, लेकिन साले नहीं माने। जब घरवालों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो वे मौके से फरार हो गए। घायल जीजा को अस्पताल में भर्ती कर दोनों सालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार टींकू की शादी करीब 2 साल पहले जिले के मडरपुर गांव में हुई थी। वह अभी जघीना गेट इलाके में रहता है और फोटो स्टूडियो की दुकान चलाता है। टिंकू आए दिन अपनी पत्नी रेनू के साथ मारपीट करता था और पिछले कुछ दिनों से वह परेशान थी। जैसे ही रेनू ने यह बात उसके भाई अनिल-अजय को बताई तो वे जीजा के घर पहुंचे। उन्हें कोई बात करने का कहकर जीजा को कमरे में ले गए और यहां पलंग पर लेटा पहले तो हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर दोनों ने जीजा की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जीजा पर जमकर दोनों ने लात-घूसे और थप्पड़ बरसाए। घटना के दौरान घरवालों ने जैसे ही वीडियो बनाना शुरू किया तो वे वहां से फरार हो गए। इसके बाद टिंकू को आरबीएम अस्पताल लेकर आए। वहीं भाई चेतन की ओर से मथुरा गेट थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 9 जुलाई की है। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी ने भाइयों को फोन कर कहा तो घर पहुंचे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। टिंकू उसके साथ मारपीट करता था। इससे वह परेशान थी और एक दिन उसने अपने दोनों भाइयों को बता ही दिया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। इसी बात पर दोनों भाई नाराज हो गए और जीजा की जमकर पिटाई की। इधर, मारपीट के दौरान टिंकू के घरवालों ने भी उसे छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन वे नहीं माने।

खबरें और भी हैं...