पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क सुरक्षा की शपथ:महिलाओं ने बाइक रैली से बताए सड़क सुरक्षा के नियम

भरतपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आमजन को दिलाई सड़क सुरक्षा की शपथ,एडिशनल एसपी वंदिता राणा ने रैली को किया रवाना

जिले में आमजन को सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए परिवहन कार्यालय से ट्रैफिक चौराहे तक महिलाओं की बाइक रैली निकाली गई। प्रादेशिक परिवहन अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि कार्यालय में आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से लगाई गई सड़क सुरक्षा प्रदर्शनी का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने अवलोकन किया और परिवहन विभाग द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी की सराहना की। इसके बाद भरतपुर रोशनी ग्रुप, जेसीआई भरतपुर रॉयल, संगिनी ग्रुप एवं पुलिस विभाग की महिला स्क्वायड एवं उपस्थित आमजन को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई गई।

जिला परिवहन अधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि सड़़क सुरक्षा सम्बन्धी उपायों को अपनाकर हम अपना जीवन सुरक्षित कर सकते हैं और साथ ही अपने परिवार की भी सुरक्षा कर सकते हैं। यदि हम थोड़ी सी सावधानी बरते और यातायात नियमों का पालन करें तो यह समाज हित में एक सराहनीय कार्य होगा।

रैली में शामिल हुए कई महिला संगठन
कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा और आरटीओ सतीश कुमार ने महिलाओं की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक रैली हीरादास से होते हुए कुम्हेर गेट से मुख्य बाजार होते हुए यातायात सर्किल पर समाप्त हुई।

रैली का मुख्य बाजार में मनोज शर्मा पिक्चर पैलेस, नरेश लवानिया एवं पंकज बंसल पार्षद द्वारा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। वाहन रैली में भरतपुर रोशनी ग्रुप की पारूल अग्रवाल, रंजनी, जेसीआई भरतपुर रॉयल की आसू शर्मा, कविता, रैनू, हिमानी, प्रीति, वर्षा, नन्दिनी और जेसीआई संगिनी ग्रुप की संतोष, नेहा और अनुपमा आदि ने भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें