खटका-ब्रह्मवाद बीच देर रात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम:4 बदमाशों ने हमला कर चालक को बंधक बनाया, नकदी-मोबाइल और पिकअप लूटी

रुदावल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रुदावल. घटनास्थल पर जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
रुदावल. घटनास्थल पर जानकारी लेती पुलिस।

मंगलवार की देर रात रुदावल थाना क्षेत्र के गांव खटका-ब्रह्मवाद के बीच चार बदमाशों ने एक पिकअप चालक को लूट लिया। एक ही बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने पिकअप चालक के सिर पर कट्टे के बट से हमला कर खेत में बंधक बनाकर 13 हजार रुपए, मोबाइल और पिकअप गाड़ी को लूटकर ले गए। एक घंटे बाद चालक ने बदमाशों के भागने पर एक राहगीर के मोबाइल से मालिक को सूचना दी।

सूचना पर रुदावल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक से घटना की जानकारी लेकर जिलेभर में नाकाबंदी करवा कर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। चालक गांव ब्रह्मवाद निवासी मेघसिंह ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर साढ़े 3 बजे बयाना से सामान लोड कर रूपवास उतारने के लिए गया था। जब वह सामान उतार कर देर शाम पौने 8 बजे वापस बयाना आ रहा था तो वह रास्ते में टॉयलेट करने के लिए रुक गया। जब वह टॉयलेट कर वापस अपनी पिकअप की तरफ आया तो चार बदमाश एक बाइक पर आए।

उन्होंने आते ही पीछे से उसे पकड़ लिया और सिर पर कट्टे के बट से हमला कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। चारों बदमाश उसे पास ही एक खेत में ले जाकर बंधक बनाकर उसकी जेब से 13 हजार रुपए और मोबाइल व चाबी निकाल लिए। जिसमें दो बदमाश नकदी, मोबाइल व पिकअप गाड़ी को लूट चले गए। जबकि दो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर कट्टा लगाकर बंधक बनाए रखा।

करीब एक घंटे बाद बदमाश उसे खेत में ही छोड़कर बाइक से भाग गए। कुछ देर बाद मेघसिंह को होश आया तो उसने सड़क पर आकर एक राहगीर को रोककर उसके मोबाइल से पिकअप मालिक को फोन कर घटना के बारे में बताया। पिकअप मालिक ने रुदावल पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ब्रह्मवाद टोल नाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

गाड़ी मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया...

घटना को लेकर पिकअप मालिक बयाना निवासी राकेश कुमार पुत्र बाबूलाल गोयल ने मामला दर्ज कराया है कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उसकी पिकअप मंगलवार दोपहर परचून का सामान लेकर रूपवास गई हुई थी। जिस पर चालक गांव ब्रह्मवाद निवासी मेघसिंह पुत्र केदार गुर्जर था। चालक गाड़ी को खाली करके बयाना के लिए वापिस चल दिया था। रात्रि करीब 10 बजे चालक मेघसिंह ने किसी राहगीर के मोबाइल से सूचना दी कि वह गाड़ी को लेकर बयाना वापस आ रहा था कि गांव नगला खटका व ब्रहम्बाद के बीच टायलेट करने के लिए रुक गया। जब वह वापस आया तो वहां एक बाइक पर चार बदमाश आए। उनमें से एक बदमाश ने सिर मे कट्टे के बट से वार किया। दो बदमाशों ने उसे बंधक बनाकर खेत में ले गए। दो बदमाश उससे गाडी, मोबाइल एवं 13 हजार रुपए लूट कर बयाना की तरफ भाग गए।

खबरें और भी हैं...