पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हड़बड़ी में गड़बड़ी:पुलिस टीम काे देख पत्नी व रिश्तेदार महिला को दुकान में बंद करके भागा दुकानदार

रुदावल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रुदावल, उच्चैन में दुकान को सील कर महिला को फटकारती नायब तहसीलदार। - Dainik Bhaskar
रुदावल, उच्चैन में दुकान को सील कर महिला को फटकारती नायब तहसीलदार।

उच्चैन में सोमवार को लाॅकडाउन की पालना कराने के लिए बाजार में फ्लैग मार्च पर निकले पुलिस के अधिकारियों की टीम को देखकर कास्मेटिक का दुकानदार पत्नी व रिश्तेदार महिला को दुकान में बंद करके भाग गया। टीम के बुलाने पर भी दुकानदार नहीं आया। नायब तहसीलदार व अन्य लोगों द्वारा कई बार आवाज देने पर भी दुकान के अंदर से कोई नहीं बोला। जिस पर नायब तहसीलदार जुगिता मीणा ने दुकान में सील लगवा दी।

इसके बाद दुकानदार ने मौके पर पहुंचकर दुकान में पत्नी व रिश्तेदार महिला के बंद होने के बारे में बताया। तब जाकर दुकान की सील को तोड़कर आधा घंटे बाद दोनों महिलाओं को बाहर निकाला और दुबारा से सील किया। इस दौरान नायब तहसीलदार ने दोनों महिलाओं को जमकर फटकार लगाई।

उच्चैन नायब तहसीलदार जुगिता मीणा ने बताया कि सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे उन्होंने टीम के साथ कस्बे के बाजार में लाॅकडाउन की पालना कराने के लिए फ्लैग मार्च किया। इस दौरान गैर अनुमत श्रेणी की कास्मेटिक की दुकान का संचालक सामान बेच रहा था, जो टीम को देखकर हड़बड़ी में दो महिलाओं को बंद कर ताला लगाकर मौके से भाग गया।

टीम के कर्मचारियों ने कई बार आवाज लगाकर दुकान में किसी के बंद होने के बारे में पूछा, लेकिन दुकान के अंदर दोनों महिलाएं शांत बैठ गई। जिस पर दुकान को सील कर दिया। कुछ देर बाद ही दुकानदार आया और पत्नी व रिश्तेदार महिला के दुकान में बंद होने के बारे में बताया। जिस पर ताला खुलवाकर दुकान के अंदर से दो महिलाओं को बाहर निकालवाया।

फ्लैग मार्च के दौरान उच्चैन नायब तहसीलदार ने गैर अनुमत श्रेणी की 3 दुकानों को सील किया। सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने पर एक दुकानदार से दो हजार का जुर्माना वसूला। कपड़ा दुकानदार 20-25 ग्राहकों को दुकान में घुसाकर कपड़ा बेच रहा था। जिस पर दो हजार रुपए का जुर्माना वसूल कर दुकान को सील कर दिया है। साथ ही जूता-चप्पल व कास्मेटिक की दुकानों को सील किया है। उच्चैन पुलिस ने पांच बिना मास्क, सोशल डिस्टेंस व सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 10 जनों से जुर्माना वसूल किया है।

28 अप्रैल को भी दो महिलाओं को दुकान में बंद कर दिया था
पुलिस प्रशासन की टीम काे देखकर उच्चैन में साेमवार काे एक दुकानदार हडबड़ी में दो महिलाओं को दुकान में बंद कर भाग गया। इससे पहले 28 अप्रैल को भी रुदावल में पुलिस प्रशासन की टीम को देख दो महिला ग्राहकों को दुकान में बंद कर भाग गया था। प्रशासन की टीम ने दुकानदार को वापस बुलवाकर पौन घंटे बाद महिलाओं को बाहर निकाला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें