पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:छप्परपोश में आग लगने से सामान जला, गाय की मौत

रुदावल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव भवनपुरा में बीती रात्रि करीब डेढ़ बजे अज्ञात कारणों से एक छप्परपोश में आग लग गई। जिससे छप्परपोश में बंधी गाय की झुलसने से मौत हो गई जबकि बछड़ी झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गई। वही 15 मन चारा एवं चार बोरी अनाज व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया जा सका।

भवनपुरा ग्राम विकास अधिकारी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि रात्रि को अज्ञात कारणों से जोगेंद्र पुत्र शिवचरन लोधा के छप्परपोश में आग लग गई। आग की लपटों व धुंआ को देखकर मकान मालिक जाग गया। ग्रामीणों ने एकत्रित होकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया।

जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक एक गाय की झुलसने से मौके पर मौत हो गई एवं गाय की बछड़ी गंभीर रूप से झुलस गई। साथ ही 15 मन चारा चारा, अनाज एवं बिस्तर व घरेलू समान जलकर राख हो गया। सूचना पर सरपंच सोनम जाटव, ग्राम विकास अधिकारी राधेश्याम शर्मा, हल्का पटवारी अनीता मीणा ने मौके पर पहुंचकर आगजनी से हुए नुकसान का जायजा लेकर आंकलन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें