पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:फेसबुक फोटो पर टिप्पणी करने पर फायरिंग, 8 घायल

रुदावल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रुदावल. घायलों का इलाज करते चिकित्सक।

शनिवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव खोहरी में फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटो पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में झगडा हो गया। जिसमें फायरिंग में छर्रा लगने व लाठी-फरसा चलने से दोनों पक्षों के आठ जने घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एक पक्ष को रुदावल व दूसरे पक्ष को बंशीपहाडपुर सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां पांच जनों की स्थिति गंभीर होने से भरतपुर व आगरा रैफर कर दिया गया।

रुदावल एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि गांव खोहरी निवासी धारासिंह गुर्जर द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट पर फोटो पोस्ट किया। इस पोस्ट पर गांव के ही एक जने टिप्पणी कर दी। फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करने को लेकर रात्रि को गांव खोहरी निवासी जसवंत गुर्जर व धारासिंह गुर्जर पक्ष के बीच विवाद हो गया। जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांत करा दिया। शनिवार सुबह फिर से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

जिसमें लाठी-फरसा चलने के साथ ही फायरिंग हो गई। जिससे छर्रा लगने व लाठी-डंडों की मारपीट से एक पक्ष के जनक, गौरव, मुकेश, ऋषि व दूसरे पक्ष के होतम, ओमवीर, अमित, समयसिंह घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा शांत कराकर एक पक्ष के घायलों को बंशीपहाडपुर सीएचसी व दूसरे पक्ष के घायलों को रुदावल सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जिसमें एक पक्ष के घायलों को आगरा व दूसरे पक्ष के घायलों को जिला चिकित्सालय भरतपुर के लिए रैफर कर दिया है। पुलिस ने भरतपुर व आगरा चिकित्सालय पहुंचकर पर्चा बयान लिए है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें