वारदात:पति को छत से दिया धक्का, घायल अवस्था में छोड़ गई, अनजान कॉल के बारे में पूछने से गुस्साई थी पत्नी

रुदावल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव बसेरी में पति द्वारा अज्ञात फोन के बारे में पूछताछ करने से गुस्साई पत्नी ने पति पर प्राणघातक हमला कर छत से नीचे गिरा दिया। जिससे पति पड़ोसी मकान में बन रहे दलिया पर जाकर गिर गया। जिससे वह झुलस गया। घटना 8 जुलाई की बताई गई है। शनिवार को घटना को लेकर पति ने पत्नी के खिलाफ उच्चैन थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

उच्चैन थाने के हैड कांस्टेबल हरिप्रसाद ने बताया कि गांव बसेरी निवासी कृष्णकुमार पुत्र कपूरचंद जाटव ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपनी पत्नी सपना के साथ अपने परिवार से अलग मकान में रह रहा है।

8 जुलाई की शाम 7 बजे वह पत्नी के साथ घर की छत पर बैठा था कि इस दौरान पत्नी के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। जिसके बारे में पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी ने गुस्से में आकर मुझ पर प्राणघातक हमला कर दिया और लात मारकर व धक्का देकर छत से नीचे पड़ोसी के मकान में गिरा दिया। जहां दलिया बन रहा था जिससे वह गर्म दलिया पर जाकर गिरा। गर्म दलिया पर गिरने से उसके दोनों पैर गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के बाद अगले दिन पत्नी अपना सामान लेकर मुझे घायल अवस्था में छोड़कर अपने पीहर चली गई।

खबरें और भी हैं...