पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:देह व्यापार का दबाव बनाने के लिए विवाहिता के साथ मारपीट कर घायल किया

रुदावलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव विलानचट्टपुरा में देह व्यापार का दबाव बनाने के लिए पति सहित नामजद लोगों ने एक विवाहिता के साथ बेहरमी से मारपीट कर दी। जिससे विवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए भरतपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर विवाहिता ने मंगलवार को पति व दो जेठों के खिलाफ उच्चैन थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को शांतिभंग करने के आरोप गिरफ्तार कर लिया है।

उच्चैन एसएचओ नरेन्द्रसिंह ने बताया कि गांव विलानचट्टपुरा निवासी ज्योति पत्नी अर्जुनसिंह जाति सांची ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी शादी सात वर्ष पहले गांव विलानचट्टपुरा निवासी अर्जुनसिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति अर्जुन, जेठ शिब्बा, महेन्द्र परेशान कर देह व्यापार करने का दबाब बनाते है। दस दिन पूर्व भी इन लोगों ने मुझ पर देह व्यापार का दबाब बनाया और पेट में पल रहे बच्चें का लिंग जानने के लिए सोनोग्राफी कराने का दबाब बनाया।

मना करने पर पति ने मारपीट कर घर से भगा दिया। जिससे वह अपने पीहर में रह रही थी। रविवार को इन लोगों ने मुझे जान से मारने की योजना बनाते हुए कहा कि तेरे पति की तबियत खराब है, जल्दी आ जाओ। जिस पर वह अपनी मां के साथ गाड़ी से गांव विलानचट्टपुरा आ गई। जहां रात दो बजे पति ने कमरे में बंद करके बेरहमी से लोहे की सरिया से मारपीट कर घायल कर दिया। मुझे मरा समझकर पति मौके से भाग गया। होश आने पर घटना की सूचना भाई को दी। जिस पर भाई ने आकर भरतपुर सरकारी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें