पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

रुदावल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उच्चैन-भरतपुर राजमार्ग स्थित उच्चैन बाईपास पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की उपचार के लिए भरतपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भाई ने बाइक सवार के खिलाफ उच्चैन थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

उच्चैन एसएचओ रामचन्द्र मीणा ने बताया कि गांव त्यौहारी थाना वैर निवासी राजू पुत्र लाखनसिंह गुर्जर ने मामला दर्ज कराया है कि उसका भाई हीरासिंह गुर्जर (24) कृषि कार्य हेतु अपने मामा के गांव कैमासी से भरतपुर बाइक से जा रहा था कि उच्चैन बाईपास पर सामने से बाइक चालक तेजगति व लापरवाही से चलाकर आया और भाई की बाइक को टक्कर मार दी जिससे हीरासिंह घायल हो गए।

कार्य करते कारीगर हुआ घायल, उपचार के दौरान मौत

घाटरी-कारवान क्रशर जोन स्थित एक क्रशर पर भवन निर्माण करते कारीगर ऊपरी मंजिल से गिरकर घायल हो गया। जिसे घायलावस्था में भरतपुर ले जाया गया, जहां से जयपुर रैफर कर दिया गया। बुधवार जयपुर में दौराने उपचार उसने दम तोड़ दिया। गांव घाटरी ग्रामीणों ने बताया कि विजय जाटव 41 पुत्र रामभरोसी जाटव मंगलवार घाटरी-कारवान क्रशर जोन स्थित एक क्रशर पर भवन निर्माण कार्य करते समय पैर फिसलने पर नीचे गिरकर घायल हो गया। जिसे घायलावस्था में भरतपुर अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर अवस्था के चलते उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...