पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी:पुलिस को देख गोवंश से भरा कंटेनर ले भागे तस्कर, 10 किमी. पीछा कर पकड़ा

रुदावल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 26 गोवंश बरामद, वध के लिए यूपी ले जा रहे थे

गुरुवार की सुबह पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गोवंश से भरे कंटेनर को रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने कंटेनर को 120 किलोमीटर की स्पीड से दौड़ा दिया। पुलिस द्वारा लगातार दस किलोमीटर दूर तक पीछा करने पर गौ तस्कर कंटेनर को छोड़ भाग गए। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर उसमें निर्दयतापूर्वक भरे 26 गोवंश को मुक्त कराया है। जिनमें एक मृत मिला है।

रुदावल एसएचओ मनीष शर्मा ने बताया कि गुरुवार की सुबह पुलिस द्वारा बयाना रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान बयाना की तरफ से गोवंश से भरा एक कंटेनर आता दिखाई दिया। जिस पर पुलिस ने कंटेनर को रोकने का प्रयास किया तो गौ तस्करों ने नाकाबंदी को तोड़ते हुए कंटेनर को 120 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ाना शुरू कर दिया। पुलिस ने कंटेनर का दस किमी पीछा कर पकड़ा।

तस्कर कंटेनर को छोड़कर खेतों में होकर भाग खड़े हुए। जिस पर पुलिस ने गोवंश से भरे कंटेनर को जब्त कर लिया। कंटेनर में निर्दयतापूर्वक रस्सी से 26 गोवंश (सांड) बंधे हुए थे। जिनमें एक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कंटेनर से मुक्त कराए गए गोवंश का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर हनुमान गाेशाला रुदावल को सुपुर्द कर दिया है। जबकि एक गोवंश का पोस्टमार्टम कराकर जमीन में दफनाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें