पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्त गाइडलाइन:रुदावल व उच्चैन में कोरोना रोकने के लिए टीमें लगाईं

रुदावल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर को रोकने के लिए गाइड लाइन की सख्ती से पालना कराने के लिए रूपवास एसडीएम ने रुदावल व उच्चैन में प्रभारी अधिकारी के नेतृत्व में टीमों की ड्यूटी लगाई है। रूपवास एसडीएम ने बताया कि कोविड-19 की दूसरी लहर को तोड़ने के लिए गृह विभाग द्वारा विशेष गाइड लाइन जारी की गई है। इसकी सख्ती पालना कराने के लिए रुदावल में विकास अधिकारी दिव्या राठौर को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है।

जिनकी टीम में गिरदावर चन्द्रहंस डागुर, पंचायत प्रसार अधिकारी दाऊदयाल शर्मा, संबंधित ग्राम विकास अधिकारी व हल्का पटवारी एवं पुलिसकर्मी की नियुक्त किया है। वही उच्चैन में नायब तहसीलदार जुगिता मीणा प्रभारी अधिकारी के साथ गिरदावर उम्मेदसिंह, पंचायत प्रसार अधिकारी पन्नालाल, संबंधित ग्राम विकास अधिकारी व हल्का पटवारी की टीम नियुक्त की गई। टीम कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम करने के लिए गाइड लाइन की पालना कराएंगी। साथ ही गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जुर्माना वसूलने की कार्रवाई करेंगी।

रारह में रैली निकाल किया जागरूक
रारह. गांव सहना वली में डॉ. वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीकाकरण के लिए रैली निकालकर ग्रामीणों को जागरूक किया। डॉ. सिंह ने बताया कोरोना से बचाव हेतु गांव सहना वली में रैली निकाल कर ग्रामीणों को जागरूक किया। अनीता मीणा, अनुपमा, आशा, प्रियंका कुमारी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें