पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चर्चा:युवा राजपूत समाज ने संभाग स्तरीय क्विज प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर की चर्चा

रुदावल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सिरसोदा में युवा राजपूत की बैठक की युवा अध्यक्ष पुष्पेंद्र परमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समाज के विकास को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर समाज में फिजूलखर्ची को रोकने, सामूहिक विवाह सम्मेलन एवं संभाग स्तरीय क्विज प्रतियोगिता का आयोजन करने पर चर्चा हुई। जिसमें एक नवंबर को संभाग स्तरीय क्विज प्रतियोगिता को दो वर्गों में करने का निर्णय लिया गया।

युवा अध्यक्ष पुष्पेंद्र परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि समाज के प्रतिभावान बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए क्विज प्रतियोगिता दो वर्गों में होगी। प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12 वीं तक के बच्चें भाग लेंगे। प्रतियोगिता में समाज द्वारा प्रथम विजेता को 3100 रुपए, द्वितीय को 2100 रुपए एवं तृतीय विजेता को 1100 रुपए व शील्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर जिलास्तरीय क्विज प्रतियोगिता की रूपरेखा तैयार कर

पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई। बैठक में तहसील स्तरीय कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें प्रेमसिंह परमार को तहसील अध्यक्ष, रामकिशोर परमार को महामंत्री, भूपेन्द्रसिंह ऐलऊ को उपाध्यक्ष एवं धीरेन्द्रसिंह को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस मौके पर शैलेन्द्र सिंह, तोरनसिंह, प्रेमसिंह, अजयसिंह, रामअवतार राठौड, भपूेन्द्रसिंह, राजकुमार आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...