पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:सवारी गाड़ी चलाने की मांग को लेकर स्टेशन मास्टर को दिया डीआरएम के नाम ज्ञापन

रूपवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने मंच के अध्यक्ष कौशु पहलवान के नेतृत्व में सवारी गाड़ी को चलाने को लेकर स्टेशन मास्टर रामलाल मीणा को डीआरएम के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि करीब ग्यारह महीने से सवारी गाड़ी बन्द होने के कारण ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना के चलते हुए करीब 11 माह से पैसेंजर ट्रेनों का संचालन बंद है जिसके कारण कस्बे का बाजार बिल्कुल ठप पड़े हुए है।

वहीं रूपवास के आस पास धाना खेड़ली, पहाड़पुर,ओलेंडा के स्टेशन है। जिनके सटे करीब 40 गांवों के सैकड़ों लोग मजदूरी करने बयाना,आगरा की ओर जाते है वह इससे बेरोजगार हो गए हैं तथा रुपवास से बयाना व आगरा के लिए बसो का संचालन नहीं होने के कारण लाेग निजी वाहनों से मोटा पैसा खर्च करके जाता है जिससे गरीब लोग बेहद परेशान है। इस दौरान जीवन, कृष्णकांत मित्तल, कृष्णकांत शर्मा, प्रशांत बंसल, कृष्णा भातरा, राजेश शर्मा, अंकित सिंह, रवि दाहिना, बबलू, प्रवेश शर्मा, सुनील आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें