बैठक:पंचायत समिति की बैठक में छाए सड़क, पानी और बिजली के मुद्दे

रूपवास17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के मेला मैदान के समीप स्थित पंचायत समिति सभागार में पहली बार साधारण सभा की बैठक आयोजित की। बैठक के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक अमर सिंह जाटव थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में तहसीलदार अल्का श्रीवास्तव, विकास अधिकारी दिव्या राठौर, खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रामवतार शर्मा मौजूद थे। अध्यक्षता पंचायत समिति प्रधान नीतू सिंह ने की।

बैठक में क्षेत्रीय विधायक अमर सिंह जाटव ने कहा कि आमजन की समस्याओं का निराकरण कराना हमारा कर्तव्य है। सरकार द्वारा जल्द ही समस्याओं के निराकरण के लिए प्रयास किए जा रहे है। पंचायत समिति प्रधान नीतू सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा जो जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रहीं है। साथ ही प्रशासन गांव के संग अभियान के प्रति लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की बात कही गई। जिन जिन ग्राम पंचायतों में पानी व सड़क आदि की समस्या उत्पन्न हो रही है।

उनका जल्द ही समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा। वार्ड संख्या 4 से पंचायत समिति सदस्य तरुण बंसल ने बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग रखी। वहीं ग्राम पंचायत नोहरदा में पेयजल की समस्या का समाधान करने की मांग की गई। ग्राम पंचायत सज्जनवास सरपंच सुशील चौधरी ने विकास कार्यों को गति देने की बात कही।

खबरें और भी हैं...