पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध लाश:4 दिन से लापता सत्यवीर का खेतों में दबा मिला शव

रूपवास16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रूपवास के चंदनपुरा में पिता ने कराई थी अपने आठ वर्षीय बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट

क्षेत्र के गांव चंदनपुरा में आठ साल के बच्चे सत्यवीर का शव एक खेत मे दबा मिला है। जिससे ग्रामीण व पुलिस में हड़कम्प मच गया। शव को एफएसएल की टीम की मौजूदगी में बाहर निकाल कर रूपवास सीएचसी पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पिता ज्ञान सिंह ने बताया कि उसकी तो किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। इधर, पुलिस गांव के ही छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मृतक बालक सत्यवीर पुत्र ज्ञान सिंह 14 फरवरी की सुबह से ही घर से बिना बताए गायब हो गया। परिजनों ने थानाधिकारी भोजाराम जाट को जानकारी दी। थानाधिकारी ने टीम घटित कर सत्यवीर को ढूंढने में लगा दिया। 15 फरवरी से ही पुलिस डॉग स्क्वाड की मदद से सत्यवीर को ढूंढने में लगी रही। लेकिन 18 फरवरी को सत्यवीर के परिजनों ने थानाधिकारी भोजाराम को सूचना दी कि गांव के नजदीक एक खेत में गड्ढे के पास जूता मिला है। जो गुमशुदा बालक सत्यवीर का होना बताया।

सूचना पर सीओ अजय शर्मा मौके पर पहुंचे व डॉग स्क्वाड एवं एफएसएल टीम को सूचना दी। पर सफलता नहीं मिली। बाद में खोजबीन करने पर झाडिय़ों से ढंके खुदी हुई जगह का अहसास हुआ। जिस पर खुदाई शुरू की। कुछ देर के बाद पुलिस को बच्चे का जूता दिखा। शव को बाहर निकलवाया जिसकी पहचान सत्यवीर के रूप में हुई। इस मौके पर एसआई जमील खान, एएसआई सुगन मीणा, रंजीत सिंह, विनोद कुमार, गहनोली चौकी इंचार्ज, मोहन सिंह, जुगल कुमार, अमित,मनोज, सुलह सिंह आदि मौजूद थे।

  • प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है। जल्द ही मामले में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। - अजय शर्मा, सीओ सर्किल
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें