पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डकैत केशव को शरण देने वाले 3 लोग पकड़े

सैंपऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंचनपुर थाना पुलिस ने पुलिस की आंखों की किरकिरी बने डेढ़ लाख के कुख्यात इनामी बदमाश केशव गुर्जर को शरण एवं रसद सामग्री उपलब्ध कराने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने डकैतों को मुहैया कराने वाली सामग्री भी बरामद की है। आरोपियों से पुलिस विस्तार से पूछताछ में जुट गई है।

एसपी केशव सिंह शेखावत के निर्देश में जिले के कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की धरपकड़ के लिए पिछले कई दिनों से लगातार पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया हुआ है। कंचनपुर थाना पुलिस ने थाना इलाके के गांव तकीपुर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले में आरोपी 21 वर्षीय सुनील पुत्र केशव निवासी मठ नोहरा, 28 बर्षीय यसबीर पुत्र बच्चू सिंह निवासी तकीपुर एवं 45 वर्षीय श्रीया पुत्र रामस्वरूप निवासी तकीपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बीड़ी, सिगरेट, नमकीन, बिस्किट के साथ अन्य सामग्री को बरामद किया है। तीनों आरोपियों ने डकैत केशव गुर्जर गैंग को आवश्यक वस्तु सामग्री को उपलब्ध कराया था। पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 27 दिसंबर 2020 की रात्रि को बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गुर्जर खानपुर गांव में निर्माणाधीन बिजली घर पर डकैत केशव गुर्जर गैंग एवं पुलिस के मध्य मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान डेढ़ लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर एवं उसके सहयोगी देवेंद्र गुर्जर व शीशराम गुर्जर को गोली लगी थी। पुलिस ने सर्चिंग ऑपरेशन चलाकर डकैत देवेंद्र गुर्जर को चंबल के बीहड़ों से गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन डकैत केशव गुर्जर उसका सहयोगी शीशराम गुर्जर घायल अवस्था में पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार बने हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें