पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तबादल:अंजली और पप्पू सिंह को एडीईओ के पद पर लगाया

सैंपऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संभाग के मंत्रालयिक कर्मचारियों के तबादल

शिक्षा विभाग की ओर से बड़ी संख्या में प्रधानाचार्य व व्याख्याताओं के स्थानांतरण के बाद अब मंत्रालयिक कर्मचारियों के भी तबादले किए है। संयुक्त निदेशक स्कूल शिक्षा भरतपुर की ओर से जारी स्थानांतरण आदेशों में संभाग में सात सहायक प्रशासनिक अधिकारियों व आठ वरिष्ठ सहायकों के तबादले किए गए हैं। जिनमें धौलपुर जिले से आठ भरतपुर के 5 व करौली सवाई माधोपुर के एक एक कार्मिक के नाम शामिल है।

मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय धौलपुर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद पर तैनात अशोक उपाध्याय का स्थानांतरण राउमावि खिडोरा बसेड़ी तथा जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक में कार्यरत विक्रम सिंह राजोरिया को राउमावि सलेमपुर बसेड़ी में लगाया है। इनके स्थान पर राबाउमावि धौलपुर से विशन सिंह व राउमावि खुडिला से शशिकांत भास्कर को पदस्थापित किया गया है।

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक की ओर से भी सात कनिष्ठ सहायक व सहायक कर्मचारियों के भी तबादले किए गए हैं। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय में अंजली सिंह को अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी व जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक में पप्पू सिंह सिकरवार को अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी लगाया गया है।

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक में अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी वीरीसिंह का स्थानांतरण राउमावि कैथरी में प्रधानाचार्य, राउमावि बाड़ी में प्रधानाचार्य के पद पर हरिओम सिंह सिकरवार को लगाया है। जबकि राजाखेड़ा में अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विशाल गुप्ता, बसेड़ी में राजेंद्र मीणा व सैंपऊ में अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पद पर महेश कुमार शर्मा को लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें