पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आर्थिक सहायता:एनीकट में डूबने वाले मृतकों के आश्रितों कोे दी सहायता राशि, पार्वती नदी पर बने एनीकट में डूबे थे दो युवक

सैंपऊ16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान करते हुए एसडीएम। - Dainik Bhaskar
पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान करते हुए एसडीएम।

पिछले दिनों पार्वती नदी पर बने एनीकट में डूबने वाले तसीमों ढ़ाय निवासी दोनों मृतकों के परिवारों को सोमवार को उपखंड अधिकारी ललित मीणा के द्वारा उनके घर पहुंच कर राज्य सरकार द्वारा आर्थिक सहायता राशि के रूप में एक लाख रुपए के चेक देकर ढांढस बंधाया है।

उपखंड अधिकारी ललित मीणा ने बताया कि 3 सितंबर को गढी चटोला स्थित पार्वती नदी पर बने एनीकट में नहाने के लिए गए तसीमों ढ़ाय निबासी युवक योगेश पुत्र राधेश्याम और लोकेश पुत्र शिव सिंह की पैर फिसलने के कारण नदी के गहरे पानी में चले जाने पर मौत हो गई थी।

हालांकि पुलिस प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों युवकों को पानी की गहराई में तलाशने की कोशिश की गई थी लेकिन दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लगा था अगले ही दिन नदी में पानी कम होने पर एसडीआरएफ की टीम के द्वारा दोनों युवकों के शव पानी से बाहर निकाल लिए गए थे। मीणा ने बताया कि दुख की इस घड़ी में राज्य सरकार पीड़ितों के परिवार के साथ खड़ी हुई है। इस मौके पर एसडीएम मीणा के साथ पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह, कार्यवाहक तहसीलदार राकेश गिरी सहित पटवारी अशोक कुलश्रेष्ठ सरपंच प्रतिनिधि राम अवतार सिंह फौजी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...