पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:धन्ये का पुरा में जमीन विवाद को लेकर हुए झगड़े में बालिका घायल

सैंपऊ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना इलाके के गांव धन्ये का पुरा के लोगों द्वारा एक भूखंड पर कब्जा करने के दौरान विरोध करने वाले परिवार के घर पर हमला बोल दिया हमले में एक बालिका सहित कई अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। झगड़े की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उधर पीड़ित के द्वारा पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए तहरीर दी गई है।

पीड़ित देवेंद्र पुत्र देवी सिंह कुशवाह निवासी विदा का पुराने शिकायत दी है कि सुबह 8:00 बजे धन्य का नगला निवासी यह तो ओमवीर आकर गजे सिंह नवाब सिंह ठाकुर द्वारिका अमर सिंह, जनक सिंह, नारायण सिंह, नीरज सहित दो दर्जन से अधिक महिला पुरुषों ने उसके घर पर लाठी-डंडों एवं पत्थरों से हमला बोल दिया।

हमले में उसकी छोटी बहन भावना को सिर में पत्थर लगा है, जिससे वह घायल हो गई वहीं घर के अन्य सदस्यों को भी मामूली चोटें आई हैं। पीड़ित ने बताया कि हमला करने वाले लोग उनकी सड़क किनारे जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं।

आरोपी दबंग किस्म के लोग हैं आरोपियों के द्वारा सड़क किनारे उनकी जमीन पर कब्जा करने के लिए निर्माण कार्य कराया जा रहा है बुधवार सुबह आरोपियों के द्वारा इकट्ठा होकर लकड़ी का खोखा एवं छप्पर डालकर कब्जे की कोशिश की गई। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही आरोपियों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर पथराव और लाठी-डंडों से पीड़ितों के यहां हमला बोल दिया।

खबरें और भी हैं...