पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गढ़ी सुक्खा का मामला:जमीन खरीदने के विवाद में आधा घंटे पथराव, 6 से अधिक घायल

सैंपऊ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कंचनपुर थाना इलाके के गांव गढ़ी सुक्खा में रविवार देर शाम को दो पक्षों में एक खेत खरीदने को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि दोनों पक्ष के महिलाएं, बच्चे और पुरुष आमने-सामने हो गए और दोनों तरफ से पथराव हो गया। पथराव करीब आधे घंटे तक चला जिसमें दोनों पक्षों के 6 से अधिक लोग चाेटिल हो गए।

कंचनपुर एवं सैंपऊ पुलिस व पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह ने गांव पहुंचकर दोनों पक्षों से समझाइश कर झगड़े को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 20 लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसारगढ़ी सुक्खा निवासी सियाराम और महेंद्र कुशवाह के मध्य महुआखेड़ा निवासी दरियाव सक्सेना की जमीन की खरीद को लेकर विवाद हो गया।

जमीन का सौदा दरियाव और महेंद्र के बीच चल रहा था वहीं दूसरे पक्ष का सियाराम भी जमीन खरीदना चाहता था। इसी बात को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्ष रविवार देर शाम को आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के महिलाओं, बच्चों और पुरुषों के बीच जमकर पथराव हुआ। पथराव में आधा दर्जन से अधिक लोग चुटैल हो गए।

गांव में झगड़े की सूचना जैसे ही पुलिस तक पहुंची तो उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह सहित सैंपऊ और कंचनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने जैसे-तैसे कर विवाद को समझाया और झगड़ने वाले सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि करीब 20 लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...