पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सैंपऊ:बिजली के तार से निकली चिंगारी, भूसे का कूप जला

सैंपऊ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

निकटवर्ती गांव नगला ठाकुरदास में हनुमान जी मंदिर के पास बीती रात को हाई वोल्टेज लाइन के इंसुलेटर से विद्युत तार के हटने से हुए फाल्ट के कारण विद्युत लाइन के नीचे खेतों में भूसे से भरे कूप में आग लग गई। जैसे ही आप की लपटें ग्रामीणों को दिखाई दी तो वे सकते में आ गए। आग की लपटें देख ग्रामीणों में भगदड़ मच गई आनन-फानन में रात को ही ग्रामीणों के द्वारा हैंडपंप एवं अन्य पानी के साधनों से आग को काबू में करने का प्रयास किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने अग्निशमन केंद्र को भी सूचना दे दी। जानकारी के अनुसार नगला ठाकुर दास निवासी रनवीर ठाकुर के भूसे के कूप में बीती रात को राजौरा खुर्द के लिए गई विद्युत लाइन का इंसुलेटर हट जाने के वजह से फालतू कर आग लग गई जिससे वीडियो दिखा कई मन भूसा जलकर राख हो गया। ग्रामीणों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

इस दौरान आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल भी पहुंची लेकिन उससे पहले ही आग बुझा दी गई। पीड़ित ने बताया कि कई बार विद्युत निगम को अन्यत्र लाइन शिफ्ट करने के लिए शिकायत की गई है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई है। पास में ही मंदिर होने की वजह से लोगों को विद्युत लाइन की वजह से हादसे का डर बना रहता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement