पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खेरागढ़ मार्ग स्थित ईंटकी गांव की घटना:तेज रफ्तार कार मंदिर की दीवार से टकराई, 3 जने गम्भीर रूप से घायल

सैंपऊ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के खेरागढ़ मार्ग स्थित ईंटकी गांव पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे मंदिर की बाउंड्री वॉल से टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार और मंदिर की पक्की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने कार में फंसे 3 लोगों को बाहर निकाला। दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को दी।

एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को सैंपऊ राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। लेकिन तीनों घायलों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरी दुर्घटना बाड़ी मार्ग स्थित महादेव मंदिर मोड़ पर हुई। जहां तेज रफ्तार बाइक सवारों की बाइक बेकाबू होने पर पानी की प्याऊ के बांस पेड़ से टकरा गई।

दुर्घटना में दो जने घायल हुए हैं।जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के एत्मादपुर निवासी अजय, कपिल और आशिष कार में सवार होकर थाना इलाके के गांव कोढपुरा में किसी शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। लेकिन इंटकी गांव स्थिति सड़क किनारे मंदिर की बाउंड्रीवॉल से तेज रफ्तार कार टकरा गई।

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार और दीवार दोनों क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार तीनों लोग कार के अंदर फंस गए। एक्सीडेंट को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने कार में फंसे हुए तीनों लोगों को बाहर निकाल लिया।

खबरें और भी हैं...