पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिदावली का मामला:मजदूरी के 25 हजार मांगने पर पथराव, महिला की मौत

सैंपऊ/धौलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सैंपऊ, गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात पुलिस जाब्ता - Dainik Bhaskar
सैंपऊ, गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात पुलिस जाब्ता

कंचनपुर थाना इलाके के गांव पिदावली में रुपयों के लेनदेन को लेकर शनिवार देर शाम को एक ही समाज के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष के करीब डेढ़ दर्जन महिला एवं पुरुषों ने एक राय होकर दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों एवं पत्थरों से हमला बोल दिया। हमले में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने सभी घायलों को बाड़ी के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां बीती रात को अस्पताल में उपचार के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। शव का पुलिस की निगरानी में अंतिम संस्कार कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है मृतका लच्छो पत्नी रामुजी जाटव और उसका बेटा भगवान दास पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र रामदयाल से एक वर्ष पहले से चले आ रहे हैं मजदूरी के 25000 रुपए मांगने गए थे। तगादा करने से बौखलाए आरोपी धर्मेंद्र जाटव, रामनरेश, प्रभु, ओतार, अंकेश, राहुल, रामदयाल, हरिलाल, निरंजन, सतीश, संजू जाति जाटव सहित करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों एवं पत्थरों से उसके घर पर धावा बोल दिया।

आरोपियों द्वारा अचानक किए गए हमले में 61 वर्षीय लच्छो, 30 वर्षीय हरेंद्र पुत्र रमुजी और 25 वर्षीय मंगल पुत्र रमुजी घायल हो गए। सभी घायलों को बाड़ी के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान 61 वर्षीय लच्छो की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही आरोपी पक्ष घरों से ताला लगा कर फरार हो गए है। जांच अधिकारी होतम सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। और गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें