पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाजीपुर का पुरा में बीती रात की घटना:झोपड़ी में बल्ली से लटका मिला महिला का शव, पिता बोला-बेटी की हत्या हुई

सैंपऊ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सैंपऊ. थाने पर रिपोर्ट लिखाते हुए पीहर पक्ष के लोग - Dainik Bhaskar
सैंपऊ. थाने पर रिपोर्ट लिखाते हुए पीहर पक्ष के लोग

थाना इलाके के गांव हाजीपुर के पुरा में पति की यातनाओं से पीड़ित विवाहिता ने बीती रात झोपड़ी में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। विवाहिता के शव को फांसी के फंदे पर झूलता देख पति मौके से फरार हो गया। पीहर पक्ष ने पति एवं ससुर पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बीती रात सैंपऊ थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर का पुरा में पति की प्रताड़ना से पीड़ित विवाहिता ने झोपड़ी में लकड़ी की बल्ली से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता राजाराम जाटव ने बताया 4 वर्ष पूर्व उसने पुत्री प्रियंका की शादी राहुल कुमार के साथ हैसियत के मुताबिक दान दहेज देकर संपन्न की थी। लेकिन शादी के बाद से ही विवाहिता का पति और ससुर दहेज की अधिक डिमांड करने लगे।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीती रात पति और ससुर ने गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या के रूप देने के लिए शव को झोपड़ी में लकड़ी की बल्ली से फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हो गए। उधर मामले में पुलिस ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला है।

मामले को लेकर मृतका के पिता राजाराम जाटव निवासी खुले का पूरा बाडी के द्वारा पति ससुर और परिवारी जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह को दी गई है।

खबरें और भी हैं...