कार्यकर्ताओं से रायसुमारी:सरमथुरा में बाडी और बसेड़ी विधायकों ने कहा : खरीद फरोख्त बर्दाश्त नहीं होगी

सरमथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को बसेड़ी विधायक खिलाडीलाल बैरवा एवं बाडी विधायक गिर्राज सिह मलिंगा ने सरमथुरा में विधायक कार्यालय पर पंचायत चुनाव का बिगुल फूकते हुए कार्यकर्ताओं से रायसुमारी की। दोनो विधायको ने सरमथुरा पंचायत समिति व जिला परिषद वार्ड का चुनाव लडने के इच्छुक व्यक्तियों से मुलाकात कर आवेदन लिए। विधायको ने एक एक वार्ड में 5 - 5, 6 -6 व्यक्तियों के आवेदन देख कार्यकर्ताओं को सामंजस्य बनाकर एक व्यक्ति का चयन करने के लिए प्रेरित किया।

पंचायत समिति व जिला परिषद के वार्ड का चुनाव लडने के इच्छुक व्यक्तियों को बसेड़ी विधायक खिलाडीलाल बैरवा ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने ढाई साल के शासन में सरमथुरा के ग्रामीण क्षेत्र के विकास की आधारशिला रखकर बिना भेदभाव के विकास की योजनाएं बनाई है। सरमथुरा में नवगठित पंचायत समिति में पहली बार बोर्ड बनाने का सौभाग्य मिला है। आपस में सामंजस्य बनाकर जिताऊ व टिकाऊ प्रत्याशी का चयन करे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में बाडी, बसेड़ी का प्रतिनिधित्व सत्ताधारी पार्टी के विधायक कर रहे है, आपकी भी जिम्मेदारी है कि क्षेत्र में विकास की कडी से कडी जोडने के लिए पंचायत समिति व जिला परिषद में कांग्रेस का बोर्ड बनाएं जिससे विकास के नए आयाम स्थापित हो सके।

इसी प्रकार बाडी विधायक गिर्राजसिह मलिंगा ने चुनाव लडने के इच्छुक व्यक्तियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार, विधायक सब आपके है तो पंचायत समिति व जिला परिषद में बोर्ड भी आपका होना चाहिए। उन्होंने चुनाव लडने के इच्छुक व्यक्तियों को स्पष्ट नसीहत देते हुए कहा कि खरीद - फरोख्त बिल्कुल बर्दाश्त नही होगी। जीतने के बाद अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के साथ रहे।

खबरें और भी हैं...