पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरसों के दामों में वृद्धि होने पर की थी वारदात:पल्लेदारों ने ही गोदाम के ताले तोड़कर चुराए थे सरसों के कट्‌टे, 3 पकड़े

सरमथुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सरमथुरा पुलिस ने सरसो के गोदाम से चोरी कर सरसो के कट्टे को चुराने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपी दुकान के पल्लेदार थे जिन्होंने सरसों पर मंहगाई देख चोरी करने की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के माल की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए है।

थानाप्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि 1 सितंबर की रात्रि को कस्बा के करौली रोड पर अज्ञात चोरो ने सरसो के गोदाम के ताले तोडकर सरसो के कट्टे चुराने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए हैडकांस्टेबल गिरीश कुमार व कांस्टेबल चंद्रशेखर शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन कर वारदात के खुलासे के प्रयास शुरू कर दिए गए।

पुलिस टीम ने सक्रियता के साथ तहकीकात कर चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दीपू पुत्र गंगाराम धोबी निवासी सेडपाडा सरमथुरा, रवि पुत्र प्रकाश जाति धोबी निवासी सेडपाडा सरमथुरा व सोनू पुत्र माखन निवासी जलालगढ़ थाना रामपुर जिला मुरैना हाल निवासी सेडपाडा सरमथुरा को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी ने बताया कि तीनो आरोपी पीडित की दुकान पर ही पल्लेदारी करते थे जिन्होंने सरसो पर मंहगाई देखकर चोरी करने की योजना बनाई थी।

आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में लोहे की छड से गोदाम के ताले तोडकर छह-सात कट्टे सरसो के चुराने का जुर्म कबूल किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद सरसो के कट्टो को रात्रि में ही स्लीपर कोच बस से धौलपुर ले गए। जिन्हें बेचकर तीनो ने रकम का बंटवारा कर लिया। पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के माल को बरामद करने के प्रयास में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...