पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिक्षा:सीकरी काॅलेज में प्रवेश की कटऑफ जारी

सीकरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीकरी कॉलेज में प्रवेश की विभिन्न कैटेगरी की कटऑफ जारी कर दी गयी है। काॅलेज के नोडल अधिकारी डॉ योगेश वशिष्ठ ने बताया कि इसमें जनरल वर्ग की 63 प्रतिशत, दिव्यांगों की 51.60, ओबीसी वर्ग की 53.60, एससी वर्ग की 43.40, एसटी वर्ग की 47.40 प्रतिशत कटऑफ गयी है।

उन्होंने बताया कि जनरल वर्ग में 66, दिव्यांग के 2, ओबीसी वर्ग के 38, एससी वर्ग के 18 व एसटी वर्ग के 1 विद्यार्थी के प्रवेश की लिस्ट जारी कर काॅलेज में चिपका दी गयी है। उन्होंने बताया कि जनरल वर्ग के 64, ओबीसी का एक छात्र प्रवेश के लिए वेटिंग में है और एससी व एसटी वर्ग के आरक्षित सीटे अभी रिक्त है।

इनके लिए 24 सितंबर को दोबारा ऑनलाइन प्रवेश का मौका दिया जाएगा। यदि इसके बाद भी इन वर्गों के सीटे रिक्त रहती हैं तो वेटिंग में चल रहे ओबीसी व जनरल वर्ग के विद्यार्थियों को इन सीटो पर प्रवेश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 200 सीटो में से 190 विद्यार्थियों ने प्रवेश के लिये आवेदन किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें