पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो दिन में पुलिस का दूसरा फ्लैग मार्च:100 जवानों ने शहर के 10 से ज्यादा क्षेत्रों में निकाला मार्च, लोगों से कोरोना के प्रति जागरुक रहने की अपील की

चित्तौड़गढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला।

जिले में कोरोना का साया बढ़ता जा रहा है। जहां लोगों की लापरवाही लगातार सामने आ रही है। वहीं, प्रशासन भी गाइडलाइन की पालना करवाने में जुटा हुआ है। ऐसे में फिर से सुबह लोगों का बिना काम के बाहर निकलना, मास्क ना लगाना और सोशल डिस्टेंस की पालना ना करते देख बाजार बंद होने के बाद ही जिला कलेक्टर ताराचंद्र मीणा ने पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला। जिसमें पुलिस के करीब 100 जवान शामिल हुए।

सोमवार से रेड अलर्ट जोन में अनुशासन पखवाड़ा की शुरुआत हो गई है। जो 17 मार्च तक जारी रहेगा, लेकिन सड़कों पर अभी भी लोग बिना वजह ही घूमते हुए नजर आए। 11 बजते ही पुलिस ने सब को अलर्ट कर दिया कि सभी अपने अपने घर चले जाएं। बावजूद इसके कई लोग लापरवाही करते हुए दिखे।

आमजन को रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत जागरूक करने के लिए जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह देवल ने सोमवार को पुलिस बल के साथ शहर के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। बता दें कि रविवार शाम को भी पुलिस और प्रशासन ने मिलकर फ्लैग मार्च निकाला था। लोगों से अपील की गई थी कि वह अपने घरों में सुरक्षित रहें।

अभी जारी लिस्ट के साथ कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। इसलिए प्रशासन की ओर से बार-बार लोगों को घर पर रहने की हिदायत दी जा रही है। यह फ्लैग मार्च कलेक्ट्रेट से शुरू होकर पुरानी पुलिया, सुभाष चौक, गोल प्याऊ, सदर बाजार, प्रजापत मार्केट, मिठाई मार्केट सहित विभिन्न इलाकों से होती हुई पुन कलेक्ट्रेट पहुंची। इस दौरान माइक के जरिए लोगों को लगातार जागरूक करते हुए हिदायत दी गई। आमजन को गाइडलाइन की पालना के लिए कहा गया और कहा कि यदि कोई भी बाहर निकला तो उसे तुरंत कोविड केयर सेंटर में क्वारेंटाइन कर दिया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता भी मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें