पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरकारी गाड़ी से कर रहे थे डोडाचूरा तस्करी:बिजली कंपनी के तकनीकी सहायक की गाड़ी से मिला 77 किलो डोडाचूरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साथी हुआ फरार

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डोडाचूरा के साथ बिजली विभाग का कर्मचारी को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
डोडाचूरा के साथ बिजली विभाग का कर्मचारी को किया गिरफ्तार।

जिले के पारसोली क्षेत्र में बिजली विभाग के कर्मचारी डोडाचूरा तस्करी करते हुए पकड़ा गया। आरोपी (विद्युत वितरण निगम अजमेर) तकनीकी सहायक है, जो अभी 33/11 पारसोली ग्रिड सब स्टेशन के खैरपुरा फीडर इंचार्ज के पद पर कार्य कर रहा है। पुलिस ने एक आरोपी को तो पकड़ लिया लेकिन दूसरा भागने में सफल हो गया। उनके पास से 77 किलोग्राम डोडाचूरा जब्त हुआ है।

थानाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि रात को नंदवाई रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। इसी दौरान नंदवाई की और से एक गाड़ी आई। गाड़ी को रोककर तलाशी ली तो उसमें पांच कट्टे डोडाचूरा भरा था। तौल करने पर 77 किलो डोडाचूरा होना पाया गया।

वहीं, कार चालक बिजली विभाग का तकनीकी सहायक सांवरिया लाल पुत्र भैरूलाल जाट निवासी हिंगोनिया, थाना बीगोद, जिला भीलवाड़ा हाल 33/11 पारसोली ग्रिड सब स्टेशन के खैरपुरा फीडर इंचार्ज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि हिंगोनिया, थाना बीगोद, जिला भीलवाड़ा हाल पारसोली सब स्टेशन निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह कानावत भागने में सफल रहा। पुलिस ने गाड़ी और डोडाचूरा जब्त कर लिया।

भागने के चक्कर में गाड़ी गिरी खाई में, साथी ने चालक को अकेला छोड़ भाग निकला

थानाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि गाड़ी 100 मीटर पहले ही पुलिस को देख कर रुक गई। इस दौरान हमने टॉर्च की लाइट देकर उसे आगे बढ़ने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चालक ने कुछ देर तक गाड़ी आगे भी नहीं बढ़ाई। फिर गाड़ी थोड़ी सी आगे आई और भागने के चक्कर में पास की खाई में पलट गई। थानाधिकारी ने बताया कि चालक को पकड़ लिया लेकिन उसका साथ मौके से भाग निकला।

खबरें और भी हैं...