पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइड लाइन का पालना नहीं होने पर प्रशासन सख्त:एक निजी स्कूल और दाे दुकानें सीज, बैंक मैनेजर का चालान बनाया

चित्ताैड़गढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल संचालकाें और बैंक सेक्टर में खलबली, बेगूं में एक दुकान सीज की

कोरोना गाइडलाइंस की पालना नहीं हाेने की शिकायत पर बुधवार काे शहर के एक निजी स्कूल तथा दाे दुकानाें काे एक दिन के लिए सीज कर दिया। एक बैंक अधिकारी का भी चालान बनाया। कलेक्टर केके शर्मा के निर्देश पर एडीएम भूअ अंबालाल मीणा एवं डीएसपी शाहना खानम की टीम दाेपहर करीब 12:30 बजे प्रतापनगर स्थित एलबीएस स्कूल पहुंचीं। कक्षाओं में जाकर देखा। कक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं मिलने पर स्कूल काे एक दिन के लिए सीज किया। संस्था संचालक भूपेश फत्तावत काे बुलाया।

साेशल डिस्टेंस की पालना कराने के लिए पाबंद किया। टीम ने सेंती, सेगवा हाउसिंग बोर्ड सहित विभिन्न क्षेत्राें में 4 निजी विद्यालयों एवं एक निजी महाविद्यालय का निरीक्षण किया। यहां पर लापरवाही नहीं मिली। टीम ने दो बैंकों का निरीक्षण किया।

सेंती स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर शाखा प्रबंधक अर्जुन मीणा का चालान बनाया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार शिव सिंह ने रोलाहेड़ा रोड स्थित दो प्रतिष्ठानों (ज्वैलरी शॉप एवं इलेक्ट्रिकल शॉप) को गाइडलाइंस का उल्लंघन पाए जाने पर सीज कर आगे सतर्क रहने काे कहा।

21 बसाें सहित 79 यात्रियाें के चालान काटे, एक बस सीज...गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर 21 बसों के चालाना बनाकर 99500 रुपए जुर्माना वसूला। एक बस काे सीज किया। आरटीओ जगदीश प्रसाद बैरवा एवं जिला परिवहन अधिकारी इनेश खत्री सहित जिले के 4 उड़नदस्तों ने सुबह 4 से 7 बजे तक अंतरराज्यीय बसों की कोरोना गाइडलाइन की पालना के संबंध में जांच की।

21 बसों में 79 यात्री जिनमें कुछ बसों के वाहन चालक-परिचालक भी शामिल थे) बिना मास्क यात्रा करते मिले। एक बस में सभी यात्री बिना मॉस्क के थे। बस सीज की। यात्रियों के मास्क नहीं लगाने पर सीज की गई बसों को अब 48 घंटाें तक नहीं छोड़ा जाएगा। कार्रवाई दल में परिवहन निरीक्षक धारासिंह मीणा, शकील अली, ईश्वर कोदली एवं उपनिरीक्षक कैलाश कुमारी शक्तावत थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें