गैंगरेप के मामले में 6 गिरफ्तार:आरोपियों में एक महिला और एक नाबालिग भी शामिल, आरोपियों के परिजनों ने थाने में किया हंगामा

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
नाबालिक के साथ गैंगरेप के मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

थाना कोतवाली में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। उस मामले में पुलिस ने आज एक महिला, एक नाबालिक सहित 6 जनों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार हुई महिला के इस मामले में रोल के बारे में पुलिस ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी।

SC-ST सेल DYSP लाभूराम विश्नोई ने बताया कि 3 दिन पहले एक नाबालिग बालिका ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की बात कही थी। उसके बयान के आधार पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया था। बालिका का मेडिकल करवाने के बाद उसके 164 के बयान भी दर्ज किए गए। आरोप लगने के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। आरोप सच पाए जाने के बाद एक महिला सहित चार जने कन्हैयालाल पुत्र बालू राम प्रजापत उम्र 24 साल निवासी ओछ्ड़ी दरवाजा, आमीन पुत्र कयूम उम्र 20 साल किला रोड, मोनू उर्फ नारायण पुत्र भंवरलाल गुर्जर उम्र 23 साल निवासी लखारी घाटी, रोहिताश पुत्र कमलेश बेनीवाल उम्र 25 निवासी हरिजन बस्ती को गिरफ्तार किया गया। वहीं एक नाबालिक को डिटेन किया गया। हालांकि डिप्टी ने गिरफ्तार हुई महिला के रोल के बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से मना कर दिया। उन्होंने इसको इन्वेस्टिगेशन का एक पार्ट बताया। बालिका को फ़िलहाल आसरा विकास संस्थान के सेंटर होम में भेज दिया गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने थाने में किया हंगामा।
आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने थाने में किया हंगामा।

परिजनों ने किया हंगामा

आरोपियों को गिरफ्तार करते ही उनके परिजनों को जब इस बात की सूचना हुई तो सभी परिजन पुलिस स्टेशन पहुंच गए। वहां पहुंचने के बाद काफी देर तक हंगामा चलता रहा। परिजन अपने बच्चों को बेकसूर बता कर छोड़ने की मांग कर रहे थे इस पर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से सबको समझाया और सही जांच करने का आश्वासन दिया। काफी देश तक समझाने के बाद परिजन शांत हुए।