पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Chittorgarh
  • After Entering The Cash Counter As Soon As The Bank Worker Went To The Toilet, Crossed Five Lakh Rupees, Two Suspects Were Seen In The CCTV Footage, The Police Started The Blockade

बेगूं के SBI बैंक में लूट:बैंककर्मी के शौचालय जाते ही कैश काउंटर के अंदर घुस कर पांच लाख रुपए किये पार, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो संदिग्ध, पुलिस ने शुरू की नाकाबंदी

चित्तौड़गढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसबीआई बैंक में हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
एसबीआई बैंक में हुई लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जिले के बेगूं क्षेत्र में एक बैंक में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने पांच लाख रुपए पार कर लिए। यह रकम कैश काउंटर पर रखी हुई थी। कैश काउंटर पर बैठे बैंककर्मी जब शौचालय गया तो उस दौरान 15 मिनट से रेकी कर रहे हैं बदमाशों ने कैश काउंटर के अंदर घुसकर पांच लाख पार कर लिए। 2 घंटे बाद जब बैंककर्मियों को पता चला तो बैंक में हड़कंप मच गया। मौके पर बैंक मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। जिसपर पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह जैन और थाना अधिकारी रतन सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें दो व्यक्ति संदिग्ध देखे गए। पुलिस ने इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और पूरी गली, आसपास के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

बेगूं थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड के समीप एसबीआई बैंक शाखा में आज दोपहर करीब 12:45 पर दो बदमाश अंदर आए। उसके बाद दोनों ने शांति से पूरे बैंक के रेकी की। दोनों आरोपियों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया, जब बैंक में बहुत सारे उपभोक्ता खड़े थे। दिनदहाड़े घटी इस वारदात से सभी लोग हक्का-बक्का रह गए।

शौचालय गया बैंककर्मी, पीछे उड़ा लिए पांच लाख रुपए

कैश काउंटर पर बैंक कर्मी संजय मीणा ने कैश की गिनती कर वही रख कर शौचालय चला गया। इसी दौरान दोनों बदमाश कैश काउंटर के अंदर घुसे और काउंटर पर रखे 500-500 की 10 गड्डी को बैग में भरकर लेकर निकल गए। लोगों ने देखा लेकिन लोगों को लगा कि वह कोई बैंक कर्मी ही होगा, जबकि बैंक के अन्य कर्मचारियों को इस बात की खबर तक भी नहीं लगी। शौचालय से आने के बाद जब संजय मीणा ने कैश की गिनती शुरू की तो पता चला 5 लाख रुपए गायब है। यह पता चलते ही बैंक में हड़कंप मच गया।

15 मिनट की रेकी और उसके बाद दिया वारदात को अंजाम

बैंक मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना बेगूं थाने को की। सूचना पर बेगूं उप अधीक्षक राजेंद्र सिंह जैन और थाना अधिकारी रतन सिंह मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और साथ ही गली और आसपास के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी कर दी। सीसीटीवी फुटेज पर देखने पर पता चल रहा है कि दोनों बदमाश 1:08 पर इस वारदात को अंजाम दिया। जबकि बैंक कर्मी को जब इस बात की खबर हुई तब तक 2 घंटे बीत चुके थे। फुटेज में दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे। दोनों ने पहले 15 मिनट तक बैंक में रेकी की, उसके बाद मौका पाते ही 5 लाख रुपए लेकर निकल गए। बैंक मैनेजर आशीष अग्रवाल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखते हुए।
पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखते हुए।
खबरें और भी हैं...