छठ पूजा स्पेशल ट्रेन:चित्तौड़ के चंदेरिया स्टेशन से आज शाम होगी रवाना,राजस्थान के अलावा बिहार-यूपी के यात्रियों को मिलेगा लाभ

चित्तौड़गढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे स्टेशन से गुजरती ट्रेन। - Dainik Bhaskar
रेलवे स्टेशन से गुजरती ट्रेन।

रेलवे ने छठ पूजा स्पेशल ट्रेन को चलाया है। चित्तौड़ के चंदेरिया स्टेशन से रविवार शाम ट्रेन को रवाना किया गया जाएगा। अतिरिक्त ट्रेन चलने से यात्रियों को कन्फर्म टिकट मिलेगा। ट्रेनों में कोविड प्रोटोकॉल का भी ध्यान रखा जा रहा है। स्पेशल ट्रेन से राजस्थान के अलावा बिहार-यूपी के यात्रियों को लाभ मिलेगा।

ट्रेन नम्बर 09673 की रविवार को शुरू होगी। ट्रेन शाम 4 बजे उदयपुर से रवाना होकर होगी। राणा प्रताप नगर, मावली होते हुए शाम 6 बजे चित्तौड़ के चंदेरिया स्टेशन पर पहुंचेगी। यहां से भीलवाड़ा, बिजयनगर, नसीराबाद, अजमेर, किशनगढ़, जयपुर, बांदीकुई, भरतपुर, अछनेरा, मथुरा, हाथरस होते हुए कानपुर, लखनऊ, अयोध्या, गोरखपुर से छपरा, हाजीपुर, मुजफ्फरनगर से होते हुए 9 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे किशनगंज पहुंचेगी।

बंद ट्रेन भी शुरू
कोविड के कारण बंद ट्रेनों को भी शुरू किया गया हैं। गाड़ी संख्या 05911 रतलाम-आगरा फोर्ट शुरू की है,जो रतलाम से सुबह 8:45 बजे रवाना होकर दोपहर 1:50 बजे चित्तौड़ जंक्शन पहुंचेगी। एक अन्य ट्रेन संख्या 09815 मंदसौर-कोटा को भी शुरू किया गया है। मंदसौर से गाड़ी सुबह 11:35 बजे निकलकर दोपहर 1:15 पर चित्तौड़गढ़ और शाम 5 बजे कोटा पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...