पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुखबिरी करने की मिली सजा:मुखबिरी करने के शक में दंपति के साथ हुई मारपीट, आरोपी के साथ अरनोदा सरपंच भी था शामिल, महिला के साथ बदतमीजी करने का भी लगाया आरोप

चित्तौड़गढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के दौरान घायल हुआ युवक - Dainik Bhaskar
मारपीट के दौरान घायल हुआ युवक

जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में पुलिस की मुखबिरी करने की शक में आरोपी ने अपने सरपंच साथी और अन्य साथियों के साथ मिलकर एक दंपति के साथ मारपीट की। जिससे युवक घायल हो गया। वहीं, पीड़ित पक्ष ने महिला का लज्जा भंग करने का आरोप भी लगाया। घायल को तुरंत निम्बाहेड़ा हॉस्पिटल लेकर आए जिसके बाद उसका इलाज किया गया। पीड़ित ने सदर निंबाहेड़ा थाने पर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

निंबाहेड़ा क्षेत्र के अरनोदा निवासी 22 वर्षीय उस्मान उर्फ बाबू पुत्र युसूफ शाह ने बताया कि 20 जुलाई रात को प्रार्थी और उसका परिवार सो रहा था। इसी दौरान देर रात आरोपी अरनोदा निवासी देवीलाल पुत्र ख्याली लाल पाटीदार अपने सरपंच दोस्त योगेश पुत्र देवीलाल पाटीदार, गोवर्धन पुत्र शंकर लाल लोहार और मेवासा की ढाणी निवासी गोपीलाल पुत्र बद्रीलाल रायका प्रार्थी के घर पहुंचे। दरवाजा खटखटाने पर जब प्रार्थी ने दरवाजा खोला तो उसने एकदम से घर के अंदर घुस कर दरवाजा बंद कर दिया। पीड़ित कुछ समझ पाता इससे पहले आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसकी सिर, कान और कमर में चोट पहुंची। आरोपियों ने पीड़ित पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए यह मारपीट की। बीच बचाव में जब पीड़ित की पत्नी आई तो उसके साथ भी मारपीट की।

महिला का किया लज्जा भंग, गोली से मार डालने की दी धमकी

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने मेरी पत्नी का लज्जा भंग कर उसके साथ बदतमीजी की। आरोपियों द्वारा जब प्रार्थी को घसीट कर बाहर लेकर जा रहे थे तो इस दौरान आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। सब को देख कर बदमाश वही मौके से भाग निकले और जाते-जाते यह धमकी देकर गए थे गोली से उसको मार डालेंगे। इस वारदात के बाद पीड़ित को निंबाहेड़ा हॉस्पिटल लाया गया। उपचार के बाद बुधवार दिन में पुलिस को इसकी रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने मेडिकल करवा कर आगे की जांच शुरू कर दी।

सहयोग बीएम राठी, निंबाहेड़ा

खबरें और भी हैं...