साेशल मीडिया पर दाेस्ती का फंसाने का मामला:दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देने की आराेपी युवती की जमानत खारिज

चित्तौड़गढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मावली के युवक से साेशल मीडिया पर दाेस्ती का फंसाने का मामला

कोतवाली में दर्ज हनीट्रेप के मामले में आरोपी युवती की काेर्ट ने जमानत अर्जी खारीज कर दी। मामले में चार आराेपी गिरफ्तार किए गए थे जबकि एक नाबालिग भी शामिल था। उदयपुर जिले के मावली निवासी नरेश चौधरी ने बताया कि 7 मार्च को इंस्टाग्राम पर किसी युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिसे स्वीकार किया। बाद में उससे मोबाइल पर भी बात हुई। लड़की ने अपना नाम राव्या शर्मा बताया एवं उसे मिलने चित्तौड़गढ़ बुलाया।

वह 13 मार्च को अपनी कार से सुभाष चौक आया जहां लड़की मिली। वह नरेश की कार में बैठ गई। उसके कहने पर पर दाेनाें नमन होटल गए। जहां लड़की कार में बैठी रही। नरेश होटल पर गया जहां एक लड़के ने उससे कहा कि बाहर उसे कोई बुला रहा है। नरेश बाहर आया तब 6-7 लड़के खड़े थे। दो लड़कों ने नरेश से मारपीट कर मोबाइल, तीन हजार रुपए, कार की चॉबी छीन ली।

नरेश को उसी की कार में डालकर मारपीट करते हुए घोसुंडा की तरफ ले गए।उसकी आंखो पर पट्‌टी बांध दी। नरेश को जंगल में ले जाकर कपड़े उतार दिए। डंडों व पाइप से मारपीट की। उसका वीडियो बना लिया। लड़के उससे 50 लाख रुपए की मांग करने लगे। यह मांग 10 लाख रुपए तक आ गई। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। डरे हुए नरेश ने सात लाख रुपए देना स्वीकारा।

नरेश ने अपने भाई को फोन कर 80 हजार रुपए मंगवाए भी। आरोपियों ने नरेश के भाई मिथुन के नाम से बाकी रकम के स्टांप खरीदवाकर लिखवा लिया तब होड़ा चौराहा ले गए। वहां भी मारपीट की। उस वक्त नरेश के पास किसी रोहित सालवी का फाेन आया, जिसने धमकाया कि पुलिस में गया तो दुष्कर्म का केस लगवा देंगे।

पुलिस ने 27 मार्च को मामले में चंदेरिया थाना क्षेत्र के माताजी की पांडोली निवासी रोहित सालवी, सैकड़ों की कुड़ी निवासी जानकीलाल गुर्जर, गोटूलाल बंजारा, मीठारामजी का खेड़ा निवासी पवन गुर्जर, एक महिला व एक नाबालिक को डिटेन किया। दूसरी ओर कपासन थाना क्षेत्र के गौराजी का निंबाहेड़ा निवासी आरोपी कविता सालवी ने काेर्ट में जमानत अर्जी लगाई जिसे अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश संख्या एक ने खारिज कर दी।

खबरें और भी हैं...