पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:भाजपा ने चुनाव की घोषणा के तीसरे दिन ही जिला बैठक की, आज से मंडलों पर बैठकें होगी

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संभाग और जिला प्रभारी ने ली बैठक, सांसद और तीनों विधायक सहित प्रमुख पदाधिकारी व संयोजक मौजूद रहे

जिला परिषद व पंचायत समिति चुनाव कार्यक्रम का एलान होते ही भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी। सोमवार को जिले की संगठन प्रभारी पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी और उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने जिला बैठक कर ली। मंगलवार से मंडल बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा।

जिलाध्यक्ष गौतम दक की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सांसद सीपी जोशी, विधायक चंद्रभानसिंह आक्या, ललित ओस्तवाल, अर्जुनलाल जीनगर, पूर्व मंत्री चुन्नीलाल धाकड़, पूर्व विधायक अशोक नवलखा, सुरेश धाकड़, जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित, सोहनलाल आंजना, तेजपाल रेगर डेेयरी चेयरमैन बद्रीलाल जाट, पूर्व जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडरी मंचासीन थे।

संभाग प्रभारी हेमराज ने वरिष्ठ, ज्येष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रत्याशी चयन का फार्मुला दिया। मीडिया प्रमुख सुधीर जैन के अनुसार जिला प्रभारी किरण माहेश्वरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की नाकामियों को आम जनता के समक्ष रखना है। सांसद सीपी जोशी ने केंद्र की मोदी सरकार व राजस्थान की पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं का उल्लेख किया।

चित्तौड़ विधायक चंद्रभानसिंह आक्या ने कहा कि चुनाव में हार के डर से वार्डों का सीमांकन नियमों को ताक पर रखकर अपनी मनमर्जी से किया। बडीसादडी विधायक ओस्तवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने एक भी नया विकास कार्य नहीं किया। कपासन विधायक जीनगर ने कहर कि कांग्रेस सरकार ने केवल मात्र योजनाओं का नाम बदलने का काम किया। संचालन जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित ने किया। आभार महामंत्री तेजपाल रेगर ने जताया। मंडलों पर बैठकों का क्रम मंगलवार से शुरू हो जाएगा।

उम्मीदवारों के नाम 29 तक जिलास्तर पर आ आएं: किरण
जिला प्रभारी किरण माहेश्वरी ने कहा कि योग्य व जिताऊ प्रत्याशी चयन के लिए बूथ कमेटियों तक चर्चा करें। जो भी नाम आए उन्हें पैनल में शामिल करते हुए आगे तक भेजने है। किसी के दबाव में नहीं आना है। कोशिश हो कि 29 अक्टूबर तक जिला स्तर तक सूची आ जाएं। ताकि इसे प्रदेश को भेज सके।

नगरीय क्षेत्र के पदाधिकारी जाएंगे गांवों में
चुनाव के लिए नगरीय क्षेत्र के पदाधिकारियों की डयूटी ग्रामीण क्षेत्र में लगेगी। मौजूदा मंडल प्रभारी दूसरे मंडल में कार्य करेंगे। जिलाध्यक्ष गौतम दक ने कहा कि पदाधिकारियों को नया क्षेत्र दिया जाएगा। जो संयोजक होगा, वह चुनाव नहीं लड़ सकेगा।

राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं:माहेश्वरी
पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। आमजन परेशान है। किसानों के साथ धोखा किया लेकिन अब कृषि बिल के विरोध में विस सत्र बुला रही है। कोरोना के आंकडे भी छुपा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें