पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूने मकान में चोरी:मार्बल कटिंग मशीन की चोरी के बाद लगा दी किचन में आग, फ्रीज सहित पूरा सामान खाक, जाते-जाते खोल ले गए CCTV कैमरे

चित्तौड़गढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रसोई में रखा फ्रीज भी जलकर खाक हो गया। - Dainik Bhaskar
रसोई में रखा फ्रीज भी जलकर खाक हो गया।

शहर के नगरपालिका क्षेत्र में चोरों ने एक सुने मकान में चोरी के बाद रसोई में आग लगा दी। धुआं देखकर क्षेत्रवासियों ने तुरंत दमकल और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया। मकान के अंदर जाने के बाद पता चला कि सामान पूरी तरह से बिखरा हुआ है। पुलिस ने तुरंत मकान के मालिक को फोन पर इसकी सूचना दी। मकान मालिक शाम को उदयपुर से चित्तौड़ पहुंचे तो पता चला मार्बल कटिंग की 10 लाख रुपए की लागत की एक मशीन चोरी हो गई।

एएसआई गोविंदराम ने बताया कि नगरपालिका के कार्यालय के सामने कॉलोनी में बृजमोहन बंसल के घर आग लगने की सूचना मिली। मौके पर जाकर देखा तो रसोई से आग की लपटें उठ रही थी। दमकल को बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि मकान मालिक बृजमोहन बंसल नौ महीने पहले ही अपने परिवार सहित उदयपुर शिफ्ट हो चुके थे। इस मकान में कोई भी नहीं रहता है, लेकिन फर्नीचर और कुछ सामान रखे हुए थे।

बिखरा हुआ सामान
बिखरा हुआ सामान

10 लाख रुपए के मार्बल कटिंग की मशीन चुरा कर ले गए चोर

बृजमोहन बंसल शाम को उदयपुर से चित्तौड़ पहुंचे तो पता चला कि 2005 से रखी हुई मार्बल कटिंग के एक मशीन चोर चुराकर ले गए, जिसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए की थी। इसके अलावा 10-15 हजार के पीतल के बर्तन भी चुरा के ले गए। वही, चोर जाते-जाते सारे सीसीटीवी कैमरे भी खोल कर ले गए। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर रसोई में आग लगाकर जिसमें 1 लाख का फ्रीज जलकर खाक हो गया।

खबरें और भी हैं...