सांवलिया सेठ को चांदी का डंपर भेंट:कोरोना में बिजनेस कम चलने पर मांगी थी मन्नत, अब ज्यादा लाभ होने पर 360 ग्राम चांदी से बना डंपर दिया

चित्तौड़गढ़2 महीने पहले
श्री सांवलिया सेठ को चढ़ाया चांदी से बना डंपर।

मंडफिया स्थित श्री सांवलिया जी मंदिर में अनोखी भेंट चढ़ाने का सिलसिला जारी है। चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक और उनके पार्टनर्स ने मिलकर चांदी से बना डंपर सांवलिया सेठ को भेंट किया हैं। भक्तों ने बताया कि कोरोना में लॉकडाउन के समय बिजनेस कम चला। तब सांवलिया सेठ से बिजनेस में बढ़ोतरी और लाभ की मनोकामना मांगी। मन्नत पूरी होने पर चांदी का डंपर चढ़ाया गया।

निंबाहेड़ा क्षेत्र के माल्याखेड़ी गांव के जय सुरापुरा ट्रांसपोर्ट वंडर सीमेंट कंपनी के मालिक शिव लाल अहीर ने बताया कि बिजनेस में बढ़ोतरी होने पर सांवरा सेठ को चांदी का डंपर भेंट करने की मन्नत मांगी थी। सेट की कृपा से बिजनेस में लाभ हुआ। मन्नत पूरी होने पर अपने पार्टनर मनोज अहीर बांसा और गोपाल अहीर उखलिया के साथ श्री सांवलिया जी के दरबार में धोक लगाने पहुंचे।

तीनों ने मिलकर 360 ग्राम चांदी से बना डंपर भेंट किया। इसे बनवाने में कुल 28 हजार रुपए का खर्चा आया। मंदिर मंडल ने भक्तों की भेंट स्वीकार करते हुए रसीद काट कर दी और उपरना ओढ़ाकर भगवान का प्रसाद भेंट किया।

खबरें और भी हैं...