पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चित्तौड़गढ़ में हादसा:तीन मंजिला घर में लगी आग, झुलसने से एक महिला की मौत; मकान के मालिक कूदकर बचाई जान

चित्तौड़गढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में रखा सामान हुआ जलकर राख। - Dainik Bhaskar
घर में रखा सामान हुआ जलकर राख।
  • सोमवार सुबह प्रतापनगर के सिंधी कॉलोनी इलाके में विनोद फुलवानी के घर में आग लग गई

(रमेश टेलर). शहर में प्रतापनगर इलाके में सोमवार सुबह सगी भीषण आग में एक महिला की मौत हो गई। घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। वहीं, आग लगने के कारणों फिलहाल शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई। वहीं, कई लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी अनुसार, सोमवार सुबह प्रतापनगर के सिंधी कॉलोनी इलाके में विनोद फुलवानी के घर में आग लग गई। जिन्होंने तीन मंजिला घर की पहली मंजिल से कूदकर जान बचाई। उनके हाथ औऱ पैर में फ्रैक्चर आए हैं। वहीं, घर में मौजूद विनोद के जीजा दिलीप और भांजी कनक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। वहीं, मां सावित्री और पत्नी प्रीति का भी इलाज चल रहा है। हादसे में विनोद की बहन आरती की मौत हो गई। मकान में कुल 9 लोग मौजूद थे।

विनोद फुलवानी के हाथ-पैर में आए फ्रैक्टर।
विनोद फुलवानी के हाथ-पैर में आए फ्रैक्टर।

घटना की सूचना मिलते ही विधायक चंद्रभान आक्या भी मौके पर पहुंचे। आग में झुलसे परिवार के सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लोगों ने बताया कि फुलवानी परिवार किसी शादी में जाने की तैयारी कर रहा था। इस बीच सोमवार सुबह घर में आग लग गई। परिवार की आवाजें सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। लोगों द्वारा सबसे पहले घर में रखे गैस के सिलेंडरों को बाहर निकाला गया। जिसके साथ दमकल को सूचना दी कई।

शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण।
शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण।

घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना सीआई दर्शन सिंह मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटनास्थल की जांच की जा रही है। साथ ही नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है।

दो मंजिला घर में लगी आग।
दो मंजिला घर में लगी आग।
दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।
दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser