पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौके पर मौजूद कर्मचारियों की समस्याएं सुनीं:नगर परिषद सभापति शर्मा ने गांधीनगर क्षेत्र के सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, बिना बताए छुट्टी पर गए कर्मचारियों पर जताई नाराजगी

चित्तौड़गढ़23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हुए। - Dainik Bhaskar
सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हुए।

नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने बुधवार को गांधीनगर क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान कई कर्मचारी मौजूद नहीं थे। सभापति ने उन कर्मचारियों के खिलाफ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया।

आयुक्त रिंकल गुप्ता ने बताया कि, शहर की सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए सभापति संदीप शर्मा में स्वास्थ्य निरीक्षक और क्षेत्रीय जमादारों के साथ मिलकर पूरे गांधीनगर क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।

इस दौरान कई खामियां देखने को मिलीं। मौके पर कुछ जमादार और सफाई कर्मचारी गायब मिले। इस पर सभापति संदीप शर्मा ने उन्हें नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। कार्य के दौरान कार्यस्थल से बिना किसी सूचना के गायब होने से सभापति ने गुस्सा किया।

उन्होंने मौके पर मौजूद कर्मचारियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना। कर्मचारियों ने सफाई से जुड़े संसाधन हाथ थैले, मास्क, ग्लब्ज आदि उपलब्ध कराने की मांग की, जिस पर सभापति ने तुरंत यह सभी संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए और सभी को हिदायत दी थी समय के हिसाब से अपने अपने कार्यस्थल पर आए।

सफाई अच्छे ढंग से करें ताकि किसी को कोई शिकायत ना हो और अगर अचानक छुट्टी लेना है तो किसी भी जमादार के माध्यम से निरीक्षक को बता देवे। इसके बाद उन्होंने क्षेत्रवासियों से सफाई के संबंध में फीडबैक भी लिया।

खबरें और भी हैं...