संक्रमण का कहर:कोरोना से सहकारिता उप पंजीयक शक्करवाल सहित 15 और मौत हुई; 400 नए पॉजिटिव मिले

चित्तौड़गढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहकारी समितियाें के उप पंजीयक 56 वर्षीय इंद्रप्रकाश शक्करवाल का मंगलवार रात जयपुर में निधन हो गया। एक दिन पहले उनके माता-पिता की मौत हुई थी। बुधवार को भी जिले में औसत हर घंटे कोरोना से एक मौत की खबर आई। वहीं, चित्तौड़ एसडीएम सहित 400 नए पॉजीटिव मिले।

जयपुर निवासी शक्करवाल व उनके माता-पिता जयपुर में ही इलाज करा रहे थे। वहीं, बस्सी के 55 वर्षीय व्यापारी की बुधवार सुबह चित्तौड़ में मौत हुई। इनकी रिपोर्ट आना बाकी थी। यहां के 46 वर्षीय माहेश्वरी समाज के प्रमुख पदाधिकारी की मंगलवार और उनके पिता की सोमवार को मौत हुई थी। दोनों 15 दिन से भीलवाड़ा में उपचाररत थे।

धनेतकला निवासी पूर्व सरपंच के पुत्र व चंदेरिया निवासी दो जनों की भी मौत हुई। रावतभाटा में भी तीन महिलाओं सहित चार ने दम तोड़ा। दो को कोटा में बेड नहीं मिलने से वापस रावतभाटा में भर्ती करना पड़ा था। एक की घर में ही मौत हुई। भूपालसागर निवासी संक्रमित किराना व्यापारी की उदयपुर में मौत हुई है।

निंबाहेड़ा अस्पताल में भी एक मौत हुई। इस बीच जिले में फिर करीब 400 नए मरीज सामने आए। जिनमें चित्तौड़गढ़ एसडीएम श्यामसुंदर विश्नोई सहित शहर और ग्रामीण क्षेत्र के 90, रावतभाटा के 99, कपासन क्षेत्र के 42, बेगूं के 45 भदेसर के 27, भूपालसागर के 13 मरीज हैं। उपरजिस्ट्रार शक्करवाल जनवरी से चित्तौड़गढ़ में पदास्थापित थे। 12 अप्रैल तक यहां डेयरी चुनाव की प्रक्रिया में शामिल थे। इसके बाद तबीयत खराब होने पर जयपुर चले गए। वहीं जांच में पॉजिटिव आए।

खबरें और भी हैं...