पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका, पत्नी व संदिग्ध युवकाें से पूछताछ

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह युवक का शव मिला। हत्यारों ने हत्या के बाद शव सड़क किनारे फेंक दिया।पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या के साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम व डॉक स्कवायड टीम को बुलाया। पुलिस हत्या के मामले में मृतक की पत्नी व संदिग्ध युवकों से पूछताछ कर रही है। अभयपुर से मायरा घाटा मार्ग पर मायरा का झोपड़ा निवासी मजदूरी करने वाले 22वर्षीय रतनलाल पुत्र घीसा भील का शव सड़क के पास मिला।

सिर व गले में गहरी चोट के निशान थे। पास में रक्त से सना पत्थर व औजार मिला। बताया गया कि युवक रतन बुधवार शाम घर से निकला था। सुबह गांव से कूछ दूर मायरा घाटा मार्ग पर सड़क के किनारे शव मिला। गंगरार डिप्टी कमल जाखड़, विजयपुर थानाधिकारी दीपक कुमार, बस्सी थानाधिकारी सुरेश विश्नोई हैड कांस्टेबल सुभाष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बस्सी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पाेस्टमार्टम कराया। परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात लाेगाें के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें