2 परिवारों के विवाद में दंपती पर जानलेवा हमला:सरिए और हथोड़े से हमले में सिर पर लगी गहरी चोट, 7 लोगों के मामला दर्ज

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
मारपीट में घायल हुई सीमा बाई।

चित्तौड़गढ़ जिले के बिजयपुर थाना क्षेत्र के शादी गांव में मंगलवार को 2 परिवारों के बीच आपसी विवाद हो गया। जिसके बाद 7 लोगों ने मिलकर एक दंपती पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले से दंपती बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को उनके परिवार वाले एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने अस्पताल में घायल सांवरिया लाल से घटना की जानकारी ली।
पुलिस ने अस्पताल में घायल सांवरिया लाल से घटना की जानकारी ली।

बिजयपुर थाने के ASI रघुवीर सिंह ने बताया कि शादी निवासी सांवरिया लाल (30) पुत्र लेहरु लाल जाट और उसकी पत्नी सीमा बाई (28) साल पर 7 लोगों ने सुबह हमला कर दिया। सरिए और हथोड़े के हमले में उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। दोनों घायलों को परिवार के अन्य लोगों ने एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। रघुवीर सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले ही सांवरिया लाल और सीमा बाई का प्रेमी बाई के साथ झगड़ा और मारपीट का मामला सामने आया था। मामला भी थाने में दर्ज किया गया। सीमा बाई ने प्रेमी बाई के साथ 2 दिन पहले मारपीट की थी।

परिजनों ने घायल दंपती को निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।
परिजनों ने घायल दंपती को निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने बताया कि सांवरिया लाल और सीमा बाई ने रामलाल पुत्र बरदा जाट, रामलाल पुत्र देवा जाट, दिनेश चंद्र पुत्र डालचंद, प्रेम बाई पत्नी रामलाल, शांति पत्नी मांगू, गीता पत्नी नारायण और नौसर पत्नी डालू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि रामलाल के बेटे ने सीमा बाई की बहन के साथ नाता विवाह कर लिया था, जिसको लेकर रामलाल नाराज था। इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच में कई बार लड़ाई झगड़े के मामले सामने आए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।