पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:कोरोना से सांवलियाजी के शिक्षक और महिला की मौत, चार नए पाॅजिटिव आए

चित्ताैड़गढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कन्नौज की महिला का मौत के बाद सैंपल, रिपोर्ट बाकी

जिले में काेराेना संक्रमिताें की माैत का सिलसिला जारी है। मंगलवार काे एक शिक्षक व एक महिला की मौत हो गई। हालांकि बुजुर्ग महिला की मौत के बाद सैंपल लिया गया। जिसकी रिपोर्ट बाकी है। लेकिन अंतिम संस्कार कोविड 19 के तहत प्रोटोकाल के तहत किया। बीते 48 घंटों में 40 से अधिक संक्रमित आए थे। इस बीच मंगलवार देर शाम आई जांच रिपोर्ट ने राहत दी।

इसमें मात्र चार जनों की रिपोर्ट ही पाॅजिटिव निकली। मंगलवार को सांवलियाजी निवासी एक शिक्षक की उदयपुर तथा कन्नौज निवासी बुजुर्ग महिला की भीलवाड़ा में मौत हो गई। हालांकि कन्नौज निवासी बुजुर्ग महिला को तबीयत खराब होने पर पहले शहर के एक निजी चिकित्सालय में दिखाने के बाद कोविड अस्पताल ले जाया गया। फेफड़ाें में निमोनिया की शिकायत पर भीलवाड़ा रैफर किया था। मंगलवार दोपहर महिला की मृत्यु हो गई। परिजनों ने पीपीई किट पहनकर कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया।

सांवलियाजी में कोरोना से पहली मौत, 32 सैंपल लिए... कस्बा निवासी अध्यापक की कोरोना से मौत हो गई। 32 और लोगों के सैंपल लिए। सीएचसी प्रभारी डॉक्टर रामप्रसाद धाकड़ ने बताया कि स्टाफ कॉलोनी में रहने वाले एक शिक्षक की कोरोना से मौत होने की जानकारी मिली। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 32 लोगों के सैंपल लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें