पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना:पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाद्य तेल के बढ़ते दामों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल पंप पर किया विरोध-प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रोल पंप पर कांग्रेस का धरना देते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
पेट्रोल पंप पर कांग्रेस का धरना देते कांग्रेसी।

कांग्रेस पार्टी द्वारा जिले मुख्यालय सहित सभी उपखंड के पेट्रोल पम्पों पर केंद्र सरकार के खिलाफ सांकेतिक धरना देते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर केंद्र सरकार के खिलाफ पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला मुख्यालय के पेट्रोल पंप पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया। पूर्व विधायक सुरेंद्र सिह जाड़ावत ने कहा कि मोदी सरकार सत्ता में आने से पहले कांग्रेस के खिलाफ जनता को यह बोलकर भड़काया करती थी कि कांग्रेस राज्य में तेल की कीमतें बहुत ज्यादा हैं। जबकि सत्ता में आने के बाद वह खुद इस बात को भूल गए।

लगातार पेट्रोल डीजल व घरेलू गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं। अब तो खाद्य पदार्थ और अन्य चीजें भी महंगी हो गई हैं। जाड़ावत ने कहा कि सरकार ने कीमतें कम नहीं की तो हम जन आंदोलन करेंगे। अभी तेल कीमतों के भाव आसमान छू रहे हैं। मोदी सरकार से मांग है कि तेल कीमतों में कमी करे। महंगाई कम करें तो गरीबों को भी राहत मिलेगी। धरने में नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, प्रेम प्रकाश मूंदड़ा, करण सांखला सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...